गुना सांसद डॉ. केपी यादव ने राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना, बताया प्रवासी पक्षी, सिंधिया पर कही ये बात

विकास दीक्षित

15 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 15 2023 11:32 AM)

Guna News: मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ 3 महीने ही बचे हैं. इसी को देखते हुये बीजेपी- कांग्रेस अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गई है. आने वाले दिनों में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का MP दौरा प्रस्तावित है. जिसको लेकर अब बीजेपी की ओर से बयानबाजी शुरू हो गई है. गुना सांसद डॉ. […]

mptak
follow google news

Guna News: मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ 3 महीने ही बचे हैं. इसी को देखते हुये बीजेपी- कांग्रेस अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गई है. आने वाले दिनों में प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का MP दौरा प्रस्तावित है. जिसको लेकर अब बीजेपी की ओर से बयानबाजी शुरू हो गई है. गुना सांसद डॉ. केपी यादव ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुये उन्हें प्रवासी पक्षी बता दिया.

दरअसल राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सभा को लेकर गुना सांसद ने कहा कि “चुनाव का समय है, आएंगे कुछ लोग राजनीति करने लेकिन उनकी राजनीति सफल नहीं हो पाएगी. ये सब प्रवासी पक्षी है, चुनाव में इनकी दाल नहीं गलने वाली है, ये सब पक्षी उड़ जाएंगे”. 

बीजेपी राष्ट्रहित में कार्य करने वाली पार्टी
नरेंद्र सिंह तोमर को मध्यप्रदेश विधानसभा को लेकर चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक बनाया गया है. इसको लेकर गुना सांसद ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रहित में कार्य करने वाली पार्टी है, इसी कारण यहां जमीनी कार्यकर्ताओं को तब्बजों मिलती है. मप्र संगठन भी अपना काम निरंतर कर रहा है.

पटवारी परीक्षा मे धांधली विपक्ष की मनगढ़ंत कहानी
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के हर जिलाें में पटवारी परीक्षा में हुई धांधली को लेकर विरोध किया जा रहा है. कहीं छात्र आंदोलन कर रहे हैं तो तो कहीं कांग्रेस सड़को पर उतरकर विरोध कर रही है. वहीं चयनित छात्र इसे अपने भविष्य के साथ खिलवाड़ बता रहे हैं. इसी को लेकर गुना सांसद डाॅ. केपी यादव ने कहा ये कांग्रेस का मनगढंत कहानी है, इन सब के पास कोई काम नहीं है और सुर्खियों में रहने के लिए ये सब जबरजस्ती का मुद्दा बना रहे हैं.

एक व्यक्ति तय नहीं करेगा किसे कहां काम करना है 
ज्योतिरादित्य सिंधिया को ग्वालियर-चंबल क्षेत्र का प्रभारी बनाने की चर्चाओं के बीच केपी यादव ने कहा कि वेा हमारे नेता है और उसी क्षेत्र से आते हैं. इसमें कोई दिक्कत नहीं है, हमारे यहां कोई एक आदमी तय नहीं करता कि काम क्या होना है और क्या होगा, हमारा संगठन ही तय करेगा कि कैसे काम करना है.

ये भी पढ़ें: पटवारी भर्ती परीक्षा को लेकर कांग्रेस नेता अरुण यादव ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘गृहमंत्री दोषियों को बचाने में लगे’

    follow google newsfollow whatsapp