नीमच में जन आशीर्वाद यात्रा पर पर ऐसे हुआ हमला, भाजपा विधायक ने बताई इनसाइड स्टोरी

आकाश चौहान

06 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 6 2023 1:55 AM)

Jan Ashirwad Yatra: नीमच जिले में बीती रात भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) के विरोध के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है.मनासा विधानसभा इलाके के राउड़ीकूड़ी गांव में बीजेपी के रथ पर पथराव (Stone Pelting) किया गया. भाजपा कांग्रेस (Congress) पर साजिश रचने और पत्थरबाजी करने के आरोप लगा रही है. […]

manasa vidhayak, mp news, jan ashirwad yatra, politics

manasa vidhayak, mp news, jan ashirwad yatra, politics

follow google news

Jan Ashirwad Yatra: नीमच जिले में बीती रात भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) के विरोध के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है.मनासा विधानसभा इलाके के राउड़ीकूड़ी गांव में बीजेपी के रथ पर पथराव (Stone Pelting) किया गया. भाजपा कांग्रेस (Congress) पर साजिश रचने और पत्थरबाजी करने के आरोप लगा रही है. अब मनासा के बीजेपी विधायक अनिरुद्ध माधव मारू ने इस घटना की इनसाइड स्टोरी बताई है. विधायक ने अपना पक्ष रखते बताया कि कैसे उनकी यात्रा पर हमला किया गया.

हमले की इनसाइड स्टोरी

मनासा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू (Anirudh Madhav Maru) ने अपना पक्ष रखते हुए बताया ‘आज पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा थी. जैसे ही हम हमारा अंतिम पड़ाव चेनपुरिया ब्लॉक पहुंचे, वहां हमारा स्वागत हमारे कार्यकर्ताओं ने किया. फिर थोड़ी दूर जाने के बाद कुछ लोगों ने अपनी गाय वहां रोड पर छोड़ दी थीं. उस समय तो हमें कुछ समझ नहीं आया, लेकिन अचानक 20-25 लोग हथियार लेकर, लाठियां लेकर, उनके हाथों में बहुत सारी चीज भी थी, वह लेकर सड़क पर आ गए. उसके बाद उन्होंने हमारी गाड़ी पर पत्थर मारना शुरू कर दिए. गाड़ियों में वह लगातार हमें तलाश करते रहे.’

कांग्रेस पर लगाए आरोप

मनासा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह से उन्होंने अटैक किया था तो ऐसा लगा था कि कुछ ना कुछ हरकत करना हैं , इसलिए हमें ढूंढ रहे हैं. जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान अनिरुद्ध माधव मारू के साथ में भाजपा (BJP) राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, मोहन यादव, जगदीश देवड़ा और सांसद सुधीर गुप्ता सभी लोग थे. अनिरुद्ध माधव मारू ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सारी साजिश कांग्रेसियों की है की , कैसे हमारे कार्यक्रम सफल हो रहे हैं एक वातावरण खराब करने के लिए किया गया है.

जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस ने कुछ लोगो को राउंड अप किया है, लेकिन मीडिया के सामने अभी नहीं लाया गया है. BJP के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. भाजपा का कहना है कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें: BJP की जन आर्शीवाद यात्रा पर नीमच में पथराव, रथ हुआ डैमेज, भाजपा ने लगाए कांग्रेस पर गंभीर आरोप

    follow google newsfollow whatsapp