'कुर्सी पर बोझ बनने के लिए नहीं आया हूं...' बुधनी में दिया शिवराज सिंह का ये बयान चर्चा में!

एमपी तक

20 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 20 2024 4:08 PM)

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने काम काज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों केंद्रीय मंत्री शिवराज का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

mptak
follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने काम काज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों केंद्रीय मंत्री शिवराज का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये बयान सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल बीते दिनों केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर पहुंचे हुए थे. जहां उन्होंने कुर्सी को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि "हम कुर्सी पर बोझ बनने के लिए नहीं आए, चुनाव जीत जाएं तो फिर क्या मतलब? अरे जब तक सांस चलेगी, तुम्हारी भलाई के लिए चलेगी. 

बुधनी के लिए तैयारी कर रहे शिवराज?

मध्य प्रदेश में इस साल दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं, जिनमें केंद्रीय कृषि मंत्री का गृह क्षेत्र बुधनी और विजयपुर शामिल हैं. सीहोर जिले की बुधनी सीट शिवराज सिंह चौहान के इस्तीफे के बाद खाली हुई थी. 2024 के लोकसभा चुनाव में वे विदिशा से जीतकर संसद पहुंचे हैं. शिवराज सिंह चौहान यहां से 6 बार चुनाव जीत चुके हैं.  

शिवराज के बयान सामने आने के बाद ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि शिवराज अभी से ही बुधनी जीत की तैयारी कर रहे हैं. क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि इस सीट से पार्टी उनके बेटे कार्तिकेय चौहान को मैदान में उतार सकती है. यही कारण है कि उनका ये बयान सोशल मीडिया समेत राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें: BJP मध्यप्रदेश से किसे भेजेगी राज्यसभा, आज मालूम चलेगा! नरोत्तम मिश्रा, जयभान सिंह पवैया और केपी यादव चर्चा में

    follow google newsfollow whatsapp