पीताम्बरा माई के दरबार पहुंचे CM शिवराज, तोमर के क्षेत्र में जीत को लेकर दिया ये बड़ा बयान

एमपी तक

15 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 15 2023 3:50 PM)

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजसत्ता की देवी दतिया की प्रसिद्ध पीताम्बरा पीठ मंदिर में मां पीताम्बरा के दर्शन एवं पूजा कर अपना चुनाव अभियान शुरू किया. सीएम शिवराज ने रविवार को दतिया से नरोत्तम मिश्रा, लहार से अंबरीश शर्मा और दिमनी से नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थन में […]

CM shivraj singh chauhan Pitambara Mai darbar mp election win Narendra Singh Tomar Dimani

CM shivraj singh chauhan Pitambara Mai darbar mp election win Narendra Singh Tomar Dimani

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजसत्ता की देवी दतिया की प्रसिद्ध पीताम्बरा पीठ मंदिर में मां पीताम्बरा के दर्शन एवं पूजा कर अपना चुनाव अभियान शुरू किया. सीएम शिवराज ने रविवार को दतिया से नरोत्तम मिश्रा, लहार से अंबरीश शर्मा और दिमनी से नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. चौहान ने कहा, ‘मां की पूजा और दर्शन कर आज हम अपने चुनाव अभियान का श्रीगणेश कर रहे हैं. इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है और प्रधानमंत्री जी आज विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज ने आज दतिया से भाजपा प्रत्याशी एवं सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. चौहान ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, ‘कांग्रेस की सरकार जहां-जहां बनी वहां केवल बर्बादी और तबाही ही हुई है. कांग्रेस के राज में सामूहिक हत्याकांड होते थे. बंदूक की गोलियां, अपहरण, खड़े होकर भूंज दो, शाम को बसों से उतार-उतार कर मारते थे. उन्होंने कहा, ‘मुख्यमंत्री बनने के बाद मैं ग्वालियर आया था और एक ही बात कही थी मध्यप्रदेश में या तो डाकू रहेंगे या शिवराज सिंह चौहान रहेगा दोनों एक साथ नहीं रह सकते, और आज डकैतों की समस्या का अता-पता नहीं है.

हर कार्यकर्ता तोमर बनकर मैदान में उतर जाए: सीएम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चर्चित सीट दिमनी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थन में जनसभा की. सीएम शिवराज ने कहा, ‘इतिहास में कभी-कभी ऐसे क्षण आते हैं जब नरेंद्र सिंह तोमर जैसे लोग आपके प्रतिनिधि बनते हैं. मेरी अपील है आप में से हर एक तोमर बनकर चुनावी मैदान में उतर जाएं और ऐसी जीत दिलाओ की दुनिया देखती रह जाए. तोमर आपका स्वाभिमान और सम्मान हैं. सीएम ने इस दौरान कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि लाड़ली बहना योजना को लेकर हमारी शिकायत की जा रही है कि, यह आचार संहिता का उल्लंघन हैं. मामा चुपके से बहनों के खातो में पैसा डालेगा, लेकिन मैं चुपके से नहीं डंके की चोट पर लाड़ली बहनों के खातो में पैसा डालूंगा.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की पहली सूची में किस नेता का रहा दबदबा? कौन अपनों को टिकट दिलाने में रहा सफल

सनातन को खत्म करने वाले माटी में मिल जाएंगे

मुख्यमंत्री ने लहार से भाजपा प्रत्याशी अमरीश शर्मा के समर्थन में रोड शो कर जनसभा को संबोधित किया. सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित अन्य दलों ने एलायंस बना लिया, सनातन का अपमान करते हैं, कहते हैं कि, सनातन धर्म डेंगू है, मलेरिया है इसे मिटा दो, लेकिन पूरी दुनियां चली गई सनातन को खत्म नहीं कर पाई. सनातन को खत्म करने वाले खुद माटी में मिल जाएंगे.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस से टिकट मिलते ही इस विधायक ने कर दिया सिंधिया पर बड़ा खुलासा, कमलनाथ से डील पर भी बोले

नरोत्तम मिश्रा के समर्थन में रैली

शिवराज ने दतिया में आयोजित सभा में कहाकि मैं दतिया के विकास के लिए नरोत्तम मिश्रा को बधाई देता हूं. उन्होंने दतिया के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस दौरान सीएम शिवराज ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि ये दिवाली कमल वाली है, इसलिए अपनी पार्टी के लिए भी जीतना है, अपने नेता के लिए भी जीतना है लेकिन असली तो जनता के लिए ही जीतना है, देश के लिए जीतना है इसलिए मेरे कार्यकर्ता भाइयों कोई कोर-कसर मत छोड़ना, दिन रात एक कर देना.

ये भी पढ़ें: टिकट नहीं मिलने से भड़की कांग्रेस की इस महिला नेता ने दिया इस्तीफा, आलाकमान को कर दिया चैलेंज

लाड़ली बहनों की आंखों में आंसू नहीं रहने देंगे: सीएम

दतिया में आयोजित महिला सम्मेलन में लाड़ली बहनों को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि पहले कांग्रेस केवल हल्ला कर रही थी कि फॉर्म भरवा रहे हैं, पैसे देंगे, लेकिन हमने महज़ तीन महीनों में योजना बनाकर 1 करोड़ 32 लाख बहनों के खातो में पैसा भी डाल दिया. चौहान ने इस दौरान कहा कि, 1000 रूपए से योजना शुरू की गई थी, लेकिन मन में आया कि, लाड़ली बहनों के आंसू पूरे पोछेंगे और फिर इसकी राशि को बढ़ाकर 1250 रूपए किया गया. आने वाले समय में 1500 रुपये, 1750 रुपए और इसी क्रम में बढ़ते हुए बहनों के खातो में 3000 रुपये हर महीने डाले जाएंगे.

    follow google newsfollow whatsapp