‘कांग्रेस के जमाने में रात भर चड्डी बनियान में घूमना पड़ता था’, जाने CM शिवराज ने ऐसा क्यों कहा?

नवेद जाफरी

16 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 16 2023 5:24 AM)

Sehore News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल सीहोर जिले की तहसील आष्टा में लाड़ली बहना सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे. जहां उन्होंने कार्यक्रम से एक रोड शो में हिस्सा लिया, वहीं सीएम ने दिव्यांगजनों को सहायक उपकरण यंत्र भी वितरित किये. मंच से संबोधित करते हुये सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. […]

Retirement age of MP government employees will be 63 years, GAD sent proposal to CMO

Retirement age of MP government employees will be 63 years, GAD sent proposal to CMO

follow google news

Sehore News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल सीहोर जिले की तहसील आष्टा में लाड़ली बहना सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे. जहां उन्होंने कार्यक्रम से एक रोड शो में हिस्सा लिया, वहीं सीएम ने दिव्यांगजनों को सहायक उपकरण यंत्र भी वितरित किये. मंच से संबोधित करते हुये सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

लड़ली बहना सम्मेलन में CM शिवराज ने कांग्रेस को बेईमान बताया. उन्होंने कहा कि “बेईमान कांग्रेस ने भत्ता देने का कहा था लेकिन दिया किसी को नहीं, कांग्रेस ने आते ही सारी योजनाएं बंद कर दी थी, संबल योजना, बच्चों को लैपटाप, बेटियों की शादियों तक के पैसे नही डाले, अब यह झूठे लोग कई झूठे वादे कर रहे है”  

कांग्रेस के राज में चड्डी बनियान में घूमना पढ़ा
चुनाव आ रहे हैं ये एक बार फिर आपको झूठे वादे और प्रलोभन देंगे, बीजेपी की केंद्र और प्रदेश की सरकार ने आप सबको का क्या नहीं दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का युग याद कीजिए. उस समय बिजली आती कम जाती ज्यादा थ., गर्मी के दिनों में रात रात भर चड्डी बनियान में घूमना पढ़ना था. सड़कों में गड्डे हुआ करते थे. गाड़ियां सड़कों पर नही खेतों में चलती थी.

बेटियों से कोई दुराचार करेगा तो उसको बक्शा नही जाएगा
सीएम ने कहा कि “बहन बेटियों का सम्मान मेरे लिए सब कुछ है, बहन बेटियों से कोई दुराचार करेगा तो उसको बक्शा नही जाएगा, बुलडोजर अलग चला दूंगा. जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी तुरंत होगी, चाहे वो कोई भी क्यों न हो”.

प्रदेश के टोल नाके बहनों को सौंपे जाएंगे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि “प्रदेश के ऐसे सभी टोल नाके जिनकी आमदनी 2 करोड़ है उनका संचालन बहनों को सौपा जायेगा. उन्होंने कहा कि लाडली बहना योजना जिंदगी बदलने की योजना है, और मैं 250 रुपए के मान से बदाकर राशि तीन हजार रुपए तक ले जाऊंगा. उन्होंने कहा कि छोटी छोटी जरूरतों पर मजबूर रहने वाली बहने अब मजबूत हुई है”

ये भी पढ़ें: CM शिवराज के खिलाफ करणी सेना फिर मैदान में, काले झंडे दिखाकर लगाए ‘गो बैक’ के नारे

    follow google newsfollow whatsapp