जयवर्धन सिंह का CM शिवराज को खुला चैलेंज! कहा- ‘दम है तो 3 हजार देकर बताएं’

विकास दीक्षित

16 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 16 2023 6:12 AM)

MP Politics: कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) ने सीएम शिवराज को खुला चैलेंज दिया है. जयवर्धन सिंह ने लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojna) को लेकर सीएम शिवराज पर तंज कसा है और उन्हें 3 हजार रुपये देने का चैलेंज दिया है. जयवर्धन सिंह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए आरोन तहसील के […]

mptak
follow google news

MP Politics: कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) ने सीएम शिवराज को खुला चैलेंज दिया है. जयवर्धन सिंह ने लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojna) को लेकर सीएम शिवराज पर तंज कसा है और उन्हें 3 हजार रुपये देने का चैलेंज दिया है. जयवर्धन सिंह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए आरोन तहसील के माता मूडरा गांव पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) पर जमकर हमला बोला.

जयवर्धन सिंह ने सीएम शिवराज पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सरकार पर घोटाले और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए. किसानों की हालत पर चिंता जताते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा कि जिन्होंने किसानों के पैसे खाये हैं उन्हें जेल भेजा जाएगा. वहीं लाड़ली बहना योजना को लेकर भी उन्होंने शिवराज सरकार को घेरा.

जयवर्धन सिंह ने बोला हमला

जयवर्धन सिंह ने ‘लाड़ली बहना योजना’ पर सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) पर हमला बोला. जयवर्धन सिंह ने कहा “मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहनों के लिए पहले 1 हजार, उसके बाद 2 हजार, फिर 3 हजार रुपये प्रतिमाह देने का वादा किया है. लेकिन घोषणाएं केवल वादों तक सीमित हैं. मध्यप्रदेश में बीजेपी सरकार है, मुख्यमंत्री में यदि दम हो तो लाड़ली बहनों को 3 हजार रुपये प्रतिमाह के देकर बताएं. यदि बहनों को तीन हजार रुपये महीना का लाभ नहीं दिया गया तो बहनें माफ नहीं करेंगी.”

सरकार पर लगाए घोटाले के आरोप

जयवर्धन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की भाजपा सरकार (BJP Government) में किसानों की हालत खराब हो गई है. सहकारी बैंकों में घोटाले हो रहे हैं. किसानों को ऋण नहीं मिल पा रहा है. भाजपा सरकार ने कई वर्षों से मंडी, सोसायटी, सहकारी बैंक के चुनाव नहीं कराए. नतीजा ये रहा कि प्रशासन के हाथों में पूरा सिस्टम आ गया है, जिससे घोटाले पर घोटाले हो रहे हैं. शिवपुरी और अशोकनगर जिले में घोटाले निकालकर सामने आए हैं. जयवर्धन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि गुना के सहकारी बैंक में बड़े पैमाने पर घोटाला किया गया है. उन्होंने ऐलान किया कि कांग्रेस सरकार बनते ही सहकारी बैंक की जांच कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें: MP Election: चुनाव से पहले दिग्विजय सिंह फिर से पैदल यात्रा पर, जानें इस धार्मिक यात्रा के मायने

    follow google newsfollow whatsapp