अब जीतू पटवारी ने कांग्रेस की पहली लिस्ट को लेकर कर दिया बड़ा इशारा, दावा- 150 सिंगल नाम तय

नवेद जाफरी

04 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 4 2023 3:14 PM)

Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है. कांग्रेस का दावा है कि इस यात्रा को पूरे प्रदेश में जनता का जोरदार समर्थन मिला है. पहले इसे राहुल गांधी ने संबोधित किया था, अब इसका समापन करने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश के दौरे पर […]

Jitu Patwari big hint first list of Congress 150 single names mp elections 2023

Jitu Patwari big hint first list of Congress 150 single names mp elections 2023

follow google news

Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है. कांग्रेस का दावा है कि इस यात्रा को पूरे प्रदेश में जनता का जोरदार समर्थन मिला है. पहले इसे राहुल गांधी ने संबोधित किया था, अब इसका समापन करने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रही हैं. पूर्व मंत्री जीतू पटवारी इस यात्रा के अगुवा रहे हैं और आज (4 अक्टूबर) को आक्रोश यात्रा सीएम शिवराज के गृह जिले सीहोर पहुंची. इसकी अगुवाई कर रहे पूर्व मंत्री पटवारी ने बीजेपी और शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कांग्रेस की पहली सूची को लेकर बड़ा इशारा कर दिया. उन्होंने कहा कि जल्दी सूची आएगी और सबको खुशखबरी मिलेगी. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि लगभग 150 सिंगल नाम तय हो गए हैं.

जीतू ने सूची पर दिया बड़ा अपडेट

कांग्रेस की सूची को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि आने वाले दिनों में जल्दी कांग्रेस की सूची आएगी, हमारा 150 के आसपास सिंगल नाम तय हो गए हैं. कल स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक चलती रही, आने वाले समय में सबको जल्दी खुश खबरी मिलेगी.

जीतू पटवारी ने क्या-क्या कहा देखें वीडियो?

Loading the player...
ये भी पढ़ें- टिकट वितरण से पहले कसमे-वादे का दौर, चुनाव से पहले कांग्रेस को सता रहा बगावत का डर

कांग्रेस की सुनामी में बीजेपी के नेता-सांसद सब बह जाएंगे

जीतू पटवारी ने कहा- “कांग्रेस के पक्ष में सुनामी है, बीजेपी ने जितने बड़े नेता और सांसद उतारे है यह सब कांग्रेस की सुनामी में बह जाएंगे. सीएम शिवराज के भावुक बयानों को लेकर कहा कि शिवराज सिंह जी को पता चल गया है कि समय आ गया है मैं जाने वाला हूं, इतने साल की सत्ता को भोगते हुए छोड़ना दर्द तो रहता है, दर्द दिख रहा है.”

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की पहली सूची में 80 नाम हो गए तय, इस कैटेगरी के नेताओं का टिकट हुआ फाइनल!

जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज पर बोला हमला

सीएम शिवराज के गृह जिले सीहोर में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जन आक्रोश यात्रा का स्वागत किया. मीडिया से चर्चा में जीतू पटवारी ने बीजेपी और शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि शिवराज सिंह के खिलाफ और नीतियों के खिलाफ लोगों में भयंकर आक्रोश है, युवा, किसान, व्यापारी, छात्र, कर्मचारी आज हर वर्ग परेशान है, सरकार के खिलाफ सड़कों पर है. कांग्रेस की सुनामी है जिसमे सब बह जाएंगे.

जातिगत जनगणना को लेकर कहा- भागीदारी मिले

जीतू पटवारी जातिगत जनगणना को लेकर कहा कि एक बहुत बड़ा वर्ग गरीब शोषित दुखी है. उसका संसाधनों, व्यवस्था, बजट में अधिकार नहीं है. तो ये कैसे चलेगा में मानता हूं. जब जातिगत और वर्ण व्यवस्था देश में उसको नाकारा नही जा सकता है. उसी आधार पर सारी व्यवस्था चल रही है, उनको भागीदारी मिले.

    follow google newsfollow whatsapp