जेपी नड्डा का भोपाल दौरा कैंसिल, लेकिन अमित शाह के आने की संभावना, कोर ग्रुप की बैठक में होना है शामिल

रवीशपाल सिंह

21 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 21 2023 1:13 PM)

MP Politics: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भोपाल दौरा कैंसिल हो गया है. जेपी नड्डा 22 जुलाई को भोपाल आने वाले थे और यहां आकर वे बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक लेने वाले थे. लेकिन कुछ कारणों से फिलहाल यह दौरा टल गया है और अब उनके भोपाल दौरे को लेकर अलग […]

JP Nadda, MP BJP, Amit Shah, MP Politics

JP Nadda, MP BJP, Amit Shah, MP Politics

follow google news

MP Politics: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भोपाल दौरा कैंसिल हो गया है. जेपी नड्डा 22 जुलाई को भोपाल आने वाले थे और यहां आकर वे बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक लेने वाले थे. लेकिन कुछ कारणों से फिलहाल यह दौरा टल गया है और अब उनके भोपाल दौरे को लेकर अलग से डेट बताई जाएगी. लेकिन 26 जुलाई को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का भोपाल आना जरूर हो सकता है.

जेपी नड्डा 22 जुलाई को भोपाल आकर आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बीजेपी के प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक करने वाले थे. इसमें पार्टी और संगठन के सभी पदाधिकारी शामिल होते. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का यह चुनाव को लेकर पहला भोपाल दौरा होता.

उनसे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कुछ दिन पहले भोपाल आए थे और यहां आकर उन्होंने चुनावी कमान अपने हाथों में ले ली थी. उनके दौरे से पूर्व ही भाजपा ने मप्र में चुनाव प्रभारी के रूप में केंद्रीय वन मंत्री भूपेंद्र यादव की तैनाती कर दी थी और सह प्रभारी के रूप में रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की नियुक्ति की थी. इसके बाद केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को मप्र में चुनाव प्रबंधन कमेटी का संयोजक नियुक्त किया. इस प्रकार मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की कमान पूरी तरह से केंद्रीय नेतृत्व ने संभाल ली थी.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा भी हुआ है संशोधित
पार्टी से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 26 जुलाई को भोपाल आ सकते हैं. उनका यह दौरा कार्यक्रम पहले 30 जुलाई को प्रस्तावित किया गया था लेकिन फिर संसोधित करके इसे 26 जुलाई किया गया है. पार्टी से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि 26 जुलाई को अमित शाह भोपाल जा सकते हैं. भोपाल में वे कोर ग्रुप की बैठक ले सकते हैं और उसमें अभी तक चुनाव तैयारियों को लेकर किए गए कामों को लेकर समीक्षा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंविपक्षी गठबंधन पर मालती भाभी का गाना, ‘बिच्छू बिल्ली गीदड़ लोमड़ सब आपस में मिली गया, भई मोदी’…. वायरल

    follow google newsfollow whatsapp