तारीखों की घोषणा से ठीक पहले फिर भावुक हुए CM शिवराज, चुनाव लड़ने को लेकर कर दिया ये बड़ा इशारा

नवेद जाफरी

03 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 3 2023 3:12 PM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने गृह जिले सीहोर में एक जन सभा में लोगों से पूछ लिया कि उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं. इसके साथ ही पूछा कि यदि उनको चुनाव लड़ना चाहिए तो क्या उन्हें यह चुनाव बुधनी से लड़ना चाहिए या नहीं. सभी ने मामा-मामा के […]

MP Election Results 2023 MP next CM Shivraj Singh Chauhan Digvijay Singh Madhya Pradesh chief Minister

MP Election Results 2023 MP next CM Shivraj Singh Chauhan Digvijay Singh Madhya Pradesh chief Minister

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने गृह जिले सीहोर में एक जन सभा में लोगों से पूछ लिया कि उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं. इसके साथ ही पूछा कि यदि उनको चुनाव लड़ना चाहिए तो क्या उन्हें यह चुनाव बुधनी से लड़ना चाहिए या नहीं. सभी ने मामा-मामा के नारे लगाकर कहा कि वे चुनाव लड़ें. इसके बाद सीएम शिवराज ने भी सभी लोगों को प्यारे भांजे बोलकर उनकी इस इच्छा को पूरा करने की बात कही. आपको बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधनी सीट से ही लगातार चुनाव जीतकर विधायक बनते रहे हैं.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को जिले के ग्राम सातदेव पहुंचे, जहां 19 करोड़ से अधिक के निर्माण एवं विकास कार्य का लोकार्पण मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया, वही सीएम शिवराज ने संबोधित करते हुए चुनाव लड़ने को लेकर जनता से पूछ लिया. चुनाव लड़ना है या नहीं, और यहां से लड़ना है कि नहीं. वहां मौजूद लोगों ने मामा – मामा के जमकर नारे लगाए, सीएम ने हाथ जोड़कर धन्यवाद किया, वही इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला.

मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम शिवराज ने जनता से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि मैं जनता से बात करता हूं. जनता से उनकी राय जरूर लेनी चाहिए. यदि जनता आपके साथ है तो ही तो चुनाव लड़ा जाएगा ना. इसलिए जनता से पूछा तो उन्होंने खुले मन से कहा कि चुनाव लड़ना चाहिए. जनता की इच्छा है कि चुनाव लड़ें तो जरूर लड़ेंगे.

सीएम शिवराज ने क्या कहा, सुनिए…

Loading the player...
ये भी पढ़ें: CM शिवराज को कहीं विदाई का डर तो नहीं? आखिर क्यों बोले- ‘मैं चला गया तो बहुत याद करोगे’?

सीएम ने लाड़ली बहना योजना को बताया चमत्कार

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते रहे, पैसे नहीं है और मैंने जो सोचा वह करता चला गया. कल बहनों के खाते में पैसे डालूंगा. कांग्रेस का समय देखा था, एक सड़क नहीं बनती थी. हमने सड़कों का जाल बिछाया, सीएम ने कहां 100 भी मांगोगे तो कोई नहीं देगा, एक करोड़ 32 लाख लाडली बहनों के खातों में 1250 रुपए जा रहा है. यह चमत्कार नहीं तो क्या है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी की दूसरी लिस्ट में बदलाव की चर्चा पर पर सिंधिया का बड़ा खुलासा, जानें क्या बोले?

सीएम दे रहे हैं लगातार भावुक भाषण

सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार जनता के बीच जाकर भावुक भाषण दे रहे हैं. इससे पहले उन्होंने सीहोर जिले के लाड़कुई में अपने संबोधन के दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि “ऐसा भैया मिलेगा नहीं जब मैं चला जाऊंगा. तब बहुत याद आऊंगा, सीएम के इस बयान के राजनीतिक गलियारों में कई मायने निकाले गए हैं. सीएम शिवराज ने जब ये बयान दिया उस दौरान मंच पर मौजूद हर एक आदमी भौचक्का रह गया.

    follow google newsfollow whatsapp