कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने BJP प्रत्याशी को दिया चैलेंज- ‘हैसियत है तो हेलीकॉप्टर से आकर दिखाएं’

पवन शर्मा

02 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 2 2023 8:43 AM)

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) के चलते जुबानी जंग तेज हो चली है. कमलनाथ (Kamalnath) के गढ़ छिंदवाड़ा का नया नवेला जिला ‘पांढुर्ना’ तीखी बयानबाजी का केंद्र बन चुका है. बीजेपी प्रत्याशी ने जहां सांसद नकुलनाथ को चैलेंज किया था, तो वहीं अब नकुलनाथ ने भी बीजेपी प्रत्याशी प्रकाश उईके को […]

mptak
follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) के चलते जुबानी जंग तेज हो चली है. कमलनाथ (Kamalnath) के गढ़ छिंदवाड़ा का नया नवेला जिला ‘पांढुर्ना’ तीखी बयानबाजी का केंद्र बन चुका है. बीजेपी प्रत्याशी ने जहां सांसद नकुलनाथ को चैलेंज किया था, तो वहीं अब नकुलनाथ ने भी बीजेपी प्रत्याशी प्रकाश उईके को चैलेंज कर दिया है. पूर्व सीएम के बेटे ने अजीबो गरीब चुनौती देते हुए कहा, “अगर उनकी हैसियत है तो हेलीकॉप्टर से आकर दिखाएं.”

नकुलनाथ ने बीजेपी प्रत्यशी को हेलीकॉप्टर से आने का चैलेंज किया है. चुनाव प्रचार के लिए पांढुर्णा पहुंचे नकुलनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी प्रकाश उईके को चुनौती देते हुए कहा, “यहां के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं, उन्होंने कहा था कि नकुलनाथ पांढुर्ना में कैसे कदम रखते हैं? मैंने कदम भी रख दिया, गाड़ी भी चला दिया, हेलीकॉप्टर से भी आया हूं. अगर उनकी हैसियत है तो हेलीकॉप्टर से आकर दिखाएं!

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के एक दिग्गज को बड़ी राहत तो दूसरे के लिए खड़ी हो गई मुसीबत, जानें इनके बारे में सबकुछ

बाप और बेटे की बैंड बजाऊंगा

दरअसल, नकुलनाथ ने पांढुर्णा के जिला बनने को लेकर एक बयान दिया था. जिसके बाद बीजेपी प्रत्याशी प्रकाश उईके ने उन्हें घेरते हुए आरोप लगाए थे. उईके ने नकुलनाथ को चुनौती देते हुए कहा था, “अगर मर्द की औलाद हैं तो पांढुर्णा को जिला हटाकर बताएं. बाप ने पानी से वंचित किया, बेटा कहता है ज़िले से वंचित करूंगा. जीते जी पांढुर्ना से पांढुर्ना जिला ले जाकर तो देखें, बाप और बेटे दोनों की बैंड नहीं बजा दी तो मेरा नाम बदल देना.”

ये भी पढ़ें: BJP प्रत्याशी का कमलनाथ-नकुलनाथ को खुला चैलेंज! कहा- मैं उनकी बैंड बजा दूंगा

अपने बयान पर नकुलनाथ की सफाई

नकुलनाथ पांढुर्णा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने बयान को स्पष्ट किया. उन्होंने कहा, “मैंने कहा था कि में स्वागत करता हूं कि पांढुर्ना जिला बना है, लेकिन मैंने ये भी स्पस्ट तरीके से कहा था कि शिवराज जी 2008 में आये, घोषणा की कि पांढुर्ना जिला बनेगा. 2013 में आये घोषणा की कि जिला बनेगा, और ठीक अचार संहिता के एक दिन पहले आकर इन्होंने जिला बनाने की घोषणा कर दी. मैंने ये भी कहा कि एक एसपी कलेक्टर बैठाने से जिला नहीं बनता. जिला तब बनता है, जब भोपाल से पांढुर्ना राशि आएगी. मैं आप लोगों से कहना चाहूंगा कि कांग्रेस का बटन दबाइये और सही तरीके का जिला कांग्रेस की सरकार पांढुर्ना की जनता को देगी.

ये भी पढ़ें: इस नए सर्वे ने दिए चाैंकाने वाले आंकड़े, मध्यप्रदेश में इस पार्टी की बन सकती है सरकार

    follow google newsfollow whatsapp