कांतिलाल भूरिया ने खोल दी कांग्रेस की पोल, बता दिया क्यों हारे विधानसभा चुनाव

एमपी तक

27 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 26 2023 4:48 PM)

कांग्रेस विधानसभा का चुनाव इतने बुरे तरीके से क्यों हारी, इसकी पोल खुद पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व पीसीसी अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने ही खोल दी. कांग्रेस ने हार की समीक्षा के लिए पीसीसी कार्यालय में मंगलवार को बैठक बुलाई थी लेकिन बैठक के अंदर बड़ा बवाल हुआ है.

Kantilal Bhuria, Kantilal Exposed Congress, MP Congress, MP Congress Meeting, Kantilal Bhuria Statement

Kantilal Bhuria, Kantilal Exposed Congress, MP Congress, MP Congress Meeting, Kantilal Bhuria Statement

follow google news

Kantilal Bhuria: कांग्रेस विधानसभा का चुनाव इतने बुरे तरीके से क्यों हारी, इसकी पोल खुद पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व पीसीसी अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने ही खोल दी. कांग्रेस ने हार की समीक्षा के लिए पीसीसी कार्यालय में मंगलवार को बैठक बुलाई थी लेकिन बैठक के अंदर बड़ा बवाल हुआ है. इसके बारे में खुद कांतिलाल भूरिया ने बैठक के बाहर आकर मीडिया से चर्चा में बताया.

कांतिलाल भूरिया ने कहा कि बैठक में कई जिला अध्यक्ष और प्रभारियों ने शिकायत दर्ज कराई है कि कांग्रेस के ही नेताओं ने पार्टी के साथ भितरघात किया है. ये जिला अध्यक्ष और प्रभारी अपने आरोपों को लिखित में दे रहे हैं. ये सब सुनने के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी बनाए गए भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा है कि वे ऐसे सभी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जिन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ भितरघात किया है.

कांतिलाल भूरिया ने कहा कि ऐसे नेताओं को एक्सपोज करना चाहिए जो पार्टी को अंदर से खोखला करने की कोशिश कर रहे हैं. कांतिलाल भूरिया ने कहा कि जब तक कांग्रेस पार्टी के भितरघाती नेताओं पर बड़ी कार्रवाई नहीं होगी तब तक कोई बड़ा संदेश आम लोगों तक नहीं जा पाएगा. लेकिन नए मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने भरोसा दिया है कि वे ऐसे नेताओं पर बड़ी कार्रवाई करेंगे.

बीजेपी प्रवक्ता ने ली चुटकी

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कांतिलाल भूरिया का बयान सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी पर चुटकी ली है. नरेंद्र सलूजा ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर समीक्षा बैठक में बड़ा बवाल हो गया है. कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की कार्यप्रणाली पर कांग्रेस के ही कार्यकर्ताओं ने गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं. नरेंद्र सलूजा के अनुसार कांग्रेस पार्टी की इस मीटिंग में कई प्रभारी व अध्यक्षों ने कहा कि हमें पता ही नहीं चलता था और ऊपर से लगातार नियुक्तियां होती रही , गली के नेताओं को प्रदेश के पद दे दिए गए , जब जो चाहे भोपाल पीसीसी से नियुक्ति पत्र लेकर आ जाता था.

ये भी पढ़ें- CM मोहन यादव ने शिवराज सरकार के इस बड़े फैसले को बदला, भोपाल में दिखेगा असर

    follow google newsfollow whatsapp