CM शिवराज के खिलाफ करणी सेना फिर मैदान में, काले झंडे दिखाकर लगाए ‘गो बैक’ के नारे

नवेद जाफरी

15 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 15 2023 1:34 PM)

Sehore News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज जिले के आष्टा में लाडली बहना सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान एक रोड शो कर रहे थे. इसी दौरान करणी सेना द्वारा सीएम शिवराज को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया गया. जिसे देखते ही पुलिस प्रशासन […]

Karni Sena again in the field against CM Shivraj, raising slogans of 'Go Back' by showing black flags

Karni Sena again in the field against CM Shivraj, raising slogans of 'Go Back' by showing black flags

follow google news

Sehore News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज जिले के आष्टा में लाडली बहना सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान एक रोड शो कर रहे थे. इसी दौरान करणी सेना द्वारा सीएम शिवराज को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया गया. जिसे देखते ही पुलिस प्रशासन ने करणी सेना के लोगों को तुरंत ही रोक लिया. करणी सेना के सदस्यों ने सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान करणी सेना की पुलिस से हल्की झड़प भी हो गई.

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज जिले की तहसील आष्टा में लाडली बहना सम्मेलन में शामिल होने के लिए आए थे. इससे पहले सीएम शिवराज आष्टा नगर में रोड शो कर रहे थे, इसी दौरान करणी सेना के लोगों ने सीएम शिवराज को काले झंडे दिखाने का प्रयास किया. सीएम शिवराज को करणी के लोगों के द्वारा काले झंडे दिखाने के प्रयास के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: भोपाल में पटवारी भर्ती परीक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस का बड़ा हंगामा, पुलिस को चलानी पड़ी वाटर कैनन

सीएम शिवराज वापस जाओ के नारे
करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज के विरोध में सीएम वापस जाओ के नारे लगाए. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत ही करणी सेना के लोगों को रोक लिया और करणी सेना सीएम तक पहुंचने में सफल ना हो सकी. इस दौरान करणी सेना के सदस्यों की पुलिस से हल्की झड़प भी हुई. वहीं सीएम के खिलाफ नारेबाजी करने और हाथों में काले कपड़े दिखाने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

मांगें पूरी न होने के कारण मुख्यमंत्री का विरोध
बताया गया है कि भोपाल में करनी सेना के प्रदर्शन के दौरान उनकी मांगों को लेकर जो आश्वासन दिया गया था. वह पूरा नहीं होने पर करणी सेना के लोगों ने काले कपड़े झंडे दिखाने का प्रयास किया और वापस जाओ के नारे लगाए.

ये भी पढ़ें: गुना सांसद डॉ. केपी यादव ने राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना, बताया प्रवासी पक्षी, सिंधिया पर कही ये बात

    follow google newsfollow whatsapp