लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ना तय? पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिया बड़ा इशारा

एमपी तक

18 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 18 2024 11:12 AM)

लाड़ली बहना योजना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिन सीहोर में एक सभा को संबोधित करते हुए इस योजना को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद सियासी गलियारों में एक बार फिर चर्चाएं तेज हो चली हैं.

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान

follow google news

Ladli Bahna Yojna: मध्य प्रदेश में समय-समय पर लाड़ली बहना योजना के भविष्य को लेकर चर्चाएं होती रहती हैं, कोई कहता है कि योजना बंद होगी कोई इसके आगे बढ़ने की बात कहता है. तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिन सीहोर में एक सभा को संबोधित करते हुए इस योजना को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद सियासी गलियारों में एक बार फिर चर्चाएं तेज हो चली हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल शिवराज सिंह चौहान ने ही इस योजना की शुरूआत की थी. योजना के शुरू होने के समय ही शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि इस योजना की राशि समय-समय पर बढ़ाई जाएगी. आने वाले समय पर ये राशि 3000 हजार रूपये तक ले जाई जाएगी. शिवराज सिंह चौहान के बयान की माने तो लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ना तय है.  

शिवराज का बड़ा इशारा

शिवराज सिंह चौहान ने कल सीहोन में आम जनता को संबोधित करते हुए कहा "लाडली बहनों तुम्हें आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है. मैंने कहा था पहले हजार रुपये फिर 1250 और उसके बाद आगे ऐसे ही राशि बढ़ाई जाएगी. यह राशि 3000 तक भी जा सकती है. शिवराज सिंह चौहान ने यहां इशारों ही इशारों में संकेत दे दिया कि वो भले ही अब मुख्यमंत्री नहीं हैं, लेकिन आने वाले समय में येाजना की राशि में बढ़ोत्तरी की जाएगी. 

शिवराज ने आगे कहा "इस योजना की वजह से न सिर्फ मध्य प्रदेश की बहनों का भला हुआ है, बल्कि कई और राज्यों की बहनों को भी फायदा मिला है"

ये भी पढ़ें: सड़क पर घायल महिला की मदद करने ऐसे पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान, देखें VIDEO

    follow google newsfollow whatsapp