AAP के स्टार प्रचारकों की इस सूची ने सभी को किया हैरान, जो जेल में बंद उनके भी लिस्ट में नाम

एमपी तक

31 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 31 2023 2:09 PM)

AAP Star Campaigner List: आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की एक सूची जारी की. सूची जारी होते हुए चर्चााओं में आ गई. स्टार प्रचारकों की इस सूची में आम आदमी पार्टी ने अपने उन नेताओं को भी शामिल किया है, जो इस समय अलग-अलग मामलों को […]

Aam Aadmi Party, Arvind Kejriwal, MP Election 2023, AAP Star Campaigner List

Aam Aadmi Party, Arvind Kejriwal, MP Election 2023, AAP Star Campaigner List

follow google news

AAP Star Campaigner List: आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की एक सूची जारी की. सूची जारी होते हुए चर्चााओं में आ गई. स्टार प्रचारकों की इस सूची में आम आदमी पार्टी ने अपने उन नेताओं को भी शामिल किया है, जो इस समय अलग-अलग मामलों को लेकर जेल में हैं. आम आदमी पार्टी ने अपने 35 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है, जिसमें जेल में बंद मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के भी नाम शामिल किए गए हैं.

आम आदमी पार्टी की इस सूची में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, जेल में बंद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, राज्य सभा सांसद संजय सिंह को आप पार्टी ने अपना स्टार प्रचारक बनाया है.

स्टार प्रचारकों की इस सूची के आने के बाद पूरे मध्यप्रदेश में चर्चा है कि मनीष सिसोदिया, संजय सिंह जैसे आप पार्टी के नेता जब जेल में बंद हैं तो ये मध्यप्रदेश में आप पार्टी के लिए प्रचार या कैंपेनिंग कैसे कर पाएंगे.

वहीं मप्र चुनाव प्रभारी डॉ. संदीप पाठक, गोपाल राय, राघव चढ्डा, हरभजन सिंह, पंकज गुप्ता, आतिशी, सौरभ भारद्वाज, इमरान हुसैन, राजकुमार आनंद, अमन अरोरा, अनमोल गगन मान, लालजीत सिंह भुल्लर, चेतन सिंह, ब्रह्मशंकर जिंपा, हरपाल सिंह चीमा, हरजोन सिंह बैंस, बलकर सिंह, डॉ. बलबीर सिंह, दिलीप पांडे, राखी बिड़ला, कुलदीप कुमार, बीएस जून, रजनीश दहिया, श्रेया कलसी, मजिंदर सिंह लालपुरा, दिनेश चढ्डा, जगतार सिंह, चैतर वासवा, रानी अग्रवाल, पकंज सिंह, आईएस मौर्या को स्टार प्रचारक बनाया गया है.

अरविंद केजरीवाल के जेल जाने की खबरों के बीच आई ये सूची

मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए ईडी द्वारा समन दिए जाने की खबरें सामने आई हैं, तभी से मंगलवार को दिनभर उनके जेल जाने की खबरें चलने लगीं. आप पार्टी ने प्रेस कांफ्रेंस कर अंदेशा जताया कि कुछ ही दिनों में अरविंद केजरीवाल को झूठे मामलों में फंसाकर जेल भेजा जा सकता है. इस आपाधापी के बीच आम आदमी पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की यह सूची जारी कर दी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया गया कि ‘तैयार हैं हम.’

ये भी पढ़ेंBJP से बागी होकर चुनाव लड़ रहे रसाल सिंह ने कर दिया बड़ा दावा, जानें लहार सीट पर हार-जीत का गणित

    follow google newsfollow whatsapp