पंचायत मंत्री सिसोदिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले- कमलनाथ और दिग्विजय दिल से अब भी जवान

विकास दीक्षित

09 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 9 2023 6:36 AM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में नेताओं की उम्र को लेकर विपक्ष और सत्ताधारी दल के नेता एक दूसरे पर कटाक्ष कर रहे हैं. कौन युवा और कौन बच्चा है, इस बात को लेकर प्रदेश की राजनीति (MP Politics) गरमाई हुई है. अब पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (Mahendra Singh Sisodia) ने कांग्रेसी विधायक […]

mptak
follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में नेताओं की उम्र को लेकर विपक्ष और सत्ताधारी दल के नेता एक दूसरे पर कटाक्ष कर रहे हैं. कौन युवा और कौन बच्चा है, इस बात को लेकर प्रदेश की राजनीति (MP Politics) गरमाई हुई है. अब पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (Mahendra Singh Sisodia) ने कांग्रेसी विधायक लक्ष्मण सिंह की बात पर चुटकी लेते हुए बयानबाज़ी की है. सिंधिया समर्थक मंत्री ने इस तरह दिग्विजय सिंह और कमलनाथ से लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तक पर निशाना साधा है.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) के भाई और पूर्व मंत्री लक्ष्मण सिंह ने भोपाल (bhopal) में बयान देते हुए कहा था कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह युवा हैं. मध्यप्रदेश में यदि कांग्रेस सरकार बनती है तो युवाओं के बारे में पॉलिसी बनाएंगेय. इसी को लेकर पंचायत मंत्री सिसोदिया ने कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है.

राहुल और जयवर्धन क्या हैं

पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (Mahendra Singh Sisodia) ने चुटकी लेते हुए कहा कि लक्ष्मण सिंह कभी गलत नहीं बोलते. लक्ष्मण सिंह कमलनाथ और दिग्विजय सिंह दोनों नेताओं को भलीभांति जानते हैं. दोनों नेता 75-75 वर्ष के हो गए हैं, लेकिन आज भी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के दिल युवा हैं. मंत्री सिसोदिया ने लक्ष्मण सिंह से सवाल करते हुए पूछा कि यदि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ युवा हैं तो फिर राहुल गांधी और जयवर्धन सिंह (Jaivardhan singh) क्या हैं ?? क्या हम समझें कि जनता दोनों के बारे में जो राय रखती दोनों वही हैं.

सिंधिया समर्थक पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया राहुल गांधी और जयवर्धन सिंह को राजनीति में बच्चा मानते हैं.
लक्ष्मण सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेतृत्व और युवा नेताओं पर तंज कसा है.

ये भी पढ़ें: CM के कार्यक्रम के लिए स्कूल-कॉलेजों को दिया टारगेट, कांग्रेस का हमला- ‘छात्रों को भीड़तंत्र का हिस्सा बना रही भाजपा’

    follow google newsfollow whatsapp