मंत्री ऊषा ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोलीं- गाय काटकर जश्न मनाने वाले नर्मदा पूजन कर नौटंकी करते हैं..

MP News: मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री ऊषा ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. ऊषा ठाकुर ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस को तो किसी मामले में बोलने का हक नहीं है, र्नाटक में गाय काट के जश्न मनाते हैं और यहां आकर नर्मदा पूजन कर नौटंकी करते हैं. वहीं उन्होंने […]

Usha thakur attacked congress, mp news

Usha thakur attacked congress, mp news

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री ऊषा ठाकुर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. ऊषा ठाकुर ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस को तो किसी मामले में बोलने का हक नहीं है, र्नाटक में गाय काट के जश्न मनाते हैं और यहां आकर नर्मदा पूजन कर नौटंकी करते हैं. वहीं उन्होंने बजरंग दल को राष्ट्र भक्त बताया.

मंत्री ऊषा ठाकुर इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए प्रदर्शन और पुलिस द्वारा कार्यकर्ताओं पर किए गए लाठी चार्ज के विषय में बोल रही थीं. जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस बजरंग दल पर आरोप लगा रही है तो ऊषा ठाकुर कांग्रेस पर हमलावर हो गईं और जमकर हमला बोला.

कांग्रेस पर बोला हमला
मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा कि “कांग्रेस गिरेबान में झांककर देखे. आतंकवादियों की बैठके करते हैं. उन्हीं के साथ उनके गठजोड़ है. कर्नाटक में गाय काट के जश्न मनाते हैं, कांग्रेस को तो किसी मामले में बोलने का हक नहीं है. वहां पर तो धर्मांतरण विरोधी कानून को निस्तेनाबूत करते हैं, यहां आकर नर्मदा की पूजा करके नौटंकी करते हैं. एक रास्ते चलो, भीतर बाहर से एक रहो. राजनीति की बलि धर्म संस्कृति ओर राष्ट्र को नहीं चलाया जा सकता है.”

बजरंग दल की कार्रवाई पर दिया बयान
वहीं इंदौर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि नशा, नशे की जड़ है. इंदौर में जिस तरह से नशे को लेकर सभी लोग चिंतित हैं कि हमारे बच्चे किस तरह इन चीजों से बचें. हम लोग भी चिंतित हैं और प्रशासन की भी कार्रवाई चल रही है. उसी को लेकर बजरंग दल ज्ञापन और प्रदर्शन करने पहुंचा था. बजरंग दल के कार्यकर्ता शांतिपूर्ण ढंग से गिरफ्तारी देने को लेकर भी तत्पर हुए, लेकिन किसके आदेश पर यह सब हुआ, फिलहाल जिन्होंने भी गलती की उनपर कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ें: ‘सिंधिया’ हमेशा से रहे मध्यप्रदेश की सत्ता की धुरी, फिर भी इस परिवार के लोग क्यों नहीं बन सके मुख्यमंत्री?

    follow google newsfollow whatsapp