दिग्विजय सिंह की पत्नी को लेकर कमलनाथ ने ये क्या कह दिया, सभा में लगने लगे ठहाके

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

30 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 30 2023 7:47 AM)

MP Election 2023:  मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाली इंदौर (indore news)  में आज राजनेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. एक तरफ गृहमंत्री अमित शाह (home minister amit shah) तो दूसरी तरफ कांग्रेस (mp congress) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) आज एक दिवसीय प्रवास पर इंदौर पहुंचे हैं. महिला के प्रति समाज का दृष्टिकोण […]

What did Kamal Nath say about Digvijay Singh's wife, the gathering started laughing

What did Kamal Nath say about Digvijay Singh's wife, the gathering started laughing

follow google news

MP Election 2023:  मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाली इंदौर (indore news)  में आज राजनेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. एक तरफ गृहमंत्री अमित शाह (home minister amit shah) तो दूसरी तरफ कांग्रेस (mp congress) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) आज एक दिवसीय प्रवास पर इंदौर पहुंचे हैं. महिला के प्रति समाज का दृष्टिकोण कैसा हो कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान उस समय सब चौंक गए जब पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (digvijay singh’s wife) की पत्नी अमृता सिंह ने कमलनाथ से पूछा अगर कांग्रेस सरकार आई तो महिलाओं के लिए क्या करेंगे? इस सवाल के वहां सब लोग ठहाके लगाने लगे.

 दरअसल यहां पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता सिंह ने कमलनाथ से पूछा अगर कांग्रेस सरकार आई तो महिलाओं के लिए क्या करेंगे तो कमलनाथ ने कहा अगर मत लगाइए, सरकार तो आएगी ही..इतना सुनते ही कांग्रेसियों के साथ मौजूद महिलाएं भी ठहाके लगाने लगीं. 

मौका मिले तो छिंदवाड़ा घूमने आइये- कमलनाथ

कार्यक्रम में पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और कन्हैया कुमार और शोभा ओझा ने महिलाओं के सवाल के जवाब दिए. स्किल और ट्रेनिंग के सवाल पर जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा कि जब भी मौका मिले, हमारे छिंदवाड़ा के मॉडल को देखने आइएगा. वह देश में एक मॉडल है. जहां स्किल डेवलपमेंट और ट्रेनिंग पर सबसे अच्छा काम होता है.

अपराध में प्रदेश नंबर वन और शिवराज की देन- कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि हमारी “कानून व्यवस्था प्रदेश की चौपाट है महिलाओं के अत्याचार में देश में मशहूर है. यह दुख की बात है और लगातार यह बातें सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश महिला अपराध में नंबर वन है,ओर ये प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की देन है, मुखिया बोलते रहे लाडली बहन लाडली लक्ष्मी लेकिन तब तक वह अत्याचार के प्रति संवेदनशील नहीं हो तब तक उनका बोलना व्यर्थ है. तब तक सरकार और पुलिस संवेदनशील नहीं होगी तब तक महिला अत्याचार कम नहीं होगा.

कथा आयेाजन से बीजेपी के पेट में दर्द क्यों?

आने वाले दिनाें में छिंदवाड़ा में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयेाजन होने जा रहा है. इस पर उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा में बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आ रहे थे और वह बहुत जगह जा रहे हैं .अभी राघोगढ़ भी जाएंगे कमलनाथ ने कहा कि बागेश्वर धाम ओर प्रदीप मिश्रा जी हैं उनका कार्यक्रम भी बना है, और यदि कार्य बना हैं और मेरा क्षेत्र में है तो मैं उनका स्वागत करूंगा पर बीजेपी के पेट में दर्द क्यों होता है.

 ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पहुंचे इंदौर, अमित शाह को लेकर बोल दी ये बड़ी बात

    follow google newsfollow whatsapp