राघोगढ़ के ‘युवराज’ ने ‘महाराज’ को बताया लुटेरा, बोले- वो लोगों के वोट लूट ले गए

प्रमोद भार्गव

27 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 27 2023 6:10 AM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (vIdhansabha Chunav) नजदीक आ रहे हैं, वैसे ही नेताओं की सक्रियता और बयानबाजी तेज हो गई है. शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा (Kolarash Vidhansabha) के बदरवास कस्बे में कांग्रेस सरकार में रहे पूर्व मंत्री और राधोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) के रोड शो के दौरान ऐतिहासिक […]

Jaivardhan singh, jyotiraditya scindia, Shivpuri News in Hindi, Latest Shivpuri News in Hindi, Shivpuri Hindi Samachar

Jaivardhan singh, jyotiraditya scindia, Shivpuri News in Hindi, Latest Shivpuri News in Hindi, Shivpuri Hindi Samachar

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (vIdhansabha Chunav) नजदीक आ रहे हैं, वैसे ही नेताओं की सक्रियता और बयानबाजी तेज हो गई है. शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा (Kolarash Vidhansabha) के बदरवास कस्बे में कांग्रेस सरकार में रहे पूर्व मंत्री और राधोगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) के रोड शो के दौरान ऐतिहासिक स्वागत हुआ. ऐसा स्वागत यहां कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiradiitya Sindhiya) का हुआ करता था. इस रोड शो के दौरान पूरी कांग्रेस (Congress) को एक दिखाने की कोशिश की गई. यहां जयवर्धन सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिधिंया पर जमकर निशाना साधा है.

इस रोड शो की सारी तैयारियां भाजपा (MP BJP) से कांग्रेस में आए पूर्व जनपद अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ,पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेंद्र जैन गोटू, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रघुराज सिंह धाकड़ ने संयुक्त रूप से की थीं. बदरवास क्षेत्र के गुढाल में जितेंद्र जैन गोटू द्वारा हनुमान मंदिर पर भण्डारे का आयोजन किया गया था . जिसमे लगभग 30 हजार लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया. इस दौरान जयवर्धन ने सिंह ने सधिंया को लुटेरा तक बता दिया. उन्होंने कहा जनता को मत लूटो अब” आपने पहले ही जनता की वोटों को लूट लिया है”

मध्यप्रदेश में इस समय 4 टाइप की बीजेपी काम कर रही

बदरवास पहुंचे पूर्व मंत्री एवं राधोगढ विधायक जयवर्धन सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि “पहले तीन तरह की भाजपा थी शिवराज भाजपा, महाराज भाजपा और नाराज भाजपा लेकिन अब एमपी में चौथी अमित शाह भाजपा के रूप में जुड़ गई है. लगातार शिवराज सिंह के सीएम रहने के बावजूद प्रदेश भाजपा अपना सीएम का चेहरा सामने नहीं ला पा रही है. जबकि कांग्रेस का चेहरा कमलनाथ के रूप में स्पस्ट हैं. बीजेपी को आने वाले चुनाव में करारी हार मिलने वाली है इसी कारण ये सीएम फेस डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं.  जयवर्धन बोले हम “इस बार प्रदेश में कांग्रेस 170 सीटों से अधिक सीटें जीतकर मध्यप्रदेश में सरकार बनाएगे”

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: सपा ने की प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी, जानें किसे कहां से मिला मौका

    follow google newsfollow whatsapp