MP Politics: सांसद रवि किशन जन आशीर्वाद यात्रा में हुए शामिल, कांग्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

विजय कुमार

09 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 9 2023 9:21 AM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले बीजेपी द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirvad Yatra) इन दिनों रीवा (Rewa) जिले में मौजूद है. जो आज मऊगंज (Mauganj) विधानसभा के हनुमना पहुंची. यहां मशहूर अभिनेता व गोरखपुर से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) रोड शो में शामिल हुए और आगामी चुनावों के […]

bjp mla bjp mp ravi kishan actor ravi kishan gorakhpur mp news jan ashirvad yatra mauganj rewa mp news

bjp mla bjp mp ravi kishan actor ravi kishan gorakhpur mp news jan ashirvad yatra mauganj rewa mp news

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले बीजेपी द्वारा निकाली जा रही जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirvad Yatra) इन दिनों रीवा (Rewa) जिले में मौजूद है. जो आज मऊगंज (Mauganj) विधानसभा के हनुमना पहुंची. यहां मशहूर अभिनेता व गोरखपुर से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) रोड शो में शामिल हुए और आगामी चुनावों के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा है. जहां सांसद रवि किशन ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने स्टेलिन और खड़गे की टिप्पणी को हिंदू विरोधी करार दिया है. 

सांसद रवि किशन ने कांग्रेस पर तंज कहते हुये कहा “एमपी में का बा कांग्रेसियन का जिंदगी झंड बा…” जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने रीवा आए रवि किशन ने जी20 की जमकर तारीफ कीए संसद रवि किशन ने कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत का सम्मान बड़ा है. विश्व गुरु का दर्जा मिल गया है. बड़े बड़े देशों के राष्ट्रध्यक्ष आए हुए है जिससे हमारी अर्थव्यवस्था बड़ेगी.   

कांग्रेस हिंदू-मुस्लिम को लड़ाकर सत्ता में आना चाहती है- रवि किशन

सांसद रवि किशन ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुये कहा “मद्रास का एक नेता जो मुख्यमंत्री स्टालिन का बेटा है, सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करता है. उन्होंने कहा “सनातन धर्म कभी समाप्त न होने वाला धर्म है.” “कांग्रेस हिंदुत्व का नाश करने का प्रयास कर रही है. ये हिंदुत्व को एचआईवी जैसी बीमारी कहते हैं. ये हिंदू मुस्लिम को लड़ाकर सत्ता में आना चाहते है. लेकिन इनके इरादे पूरे नहीं हो पाएंगे. हिंदू एक विचार है जिसे विश्व मानता है. विश्व भारत में भविष्य देखता है. लेकिन इनको ये पचता नहीं है. ये हर बार भारत को विदेशों में जाकर बदनाम करने की कोशिश करते रहते हैं. 

कांग्रेस पर साधा निशाना

सांसद रवि किशन ने कांग्रेस पर हमला करते हुये कहा कि ” कांग्रेसियों ने 70 साल तक देश को लूटा है. ये आगे भी लूटने की कोशिश कर रहे हैं. सांसद रवि किशन ने अपने डायलाग बोलने के अंदाज में कहा ” जली को राख कहते हैं, बुझी को खाक कहते हैं और उस राख से जो निकले उन्हें मोदी और शिवराज कहते हैं.

ये भी पढ़ें: MP: शिवराज सरकार ने अतिथि शिक्षकों का बढ़ाया मानदेय, अब बढ़कर मिलेंगे इतने रुपए

    follow google newsfollow whatsapp