VD शर्मा के खास BJP प्रत्याशी अरविंद पटेरिया पर हत्या का मामला दर्ज! क्या है सीट के मौजूदा हालात?

एमपी तक

17 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 17 2023 11:58 AM)

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के बीच गोलीबारी और पथराव की खबरों न सिर्फ पूरे मध्य प्रदेश को सोचने पर मजबूर दिया, बल्कि खुद पुलिस और चुनाव आयोग के हाथ-पांव फूल गए.

MP Election 2023 Shivraj Kamal Nath Kailash Vijayvargiya public hands Crowds polls voting day MP Breaking mp News update

MP Election 2023 Shivraj Kamal Nath Kailash Vijayvargiya public hands Crowds polls voting day MP Breaking mp News update

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के बीच गोलीबारी और पथराव की खबरों न सिर्फ पूरे मध्य प्रदेश को सोचने पर मजबूर दिया, बल्कि खुद पुलिस और चुनाव आयोग के हाथ-पांव फूल गए. इसके अलावा बुंदेलखंड अंचल के छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा सीट पर चुनावी रंजिस के कारण हत्या की खबर सामने आई. जिसके बाद मानों मध्यप्रदेश की सियासत में भूचाल आ गया. इस हत्या का आरोप बीजेपी प्रत्याशी अरविंद्र पटेरिया पर लगा. जिसके बाद शाम करीब 5 बजे पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी और उनके 20 से अधिक समर्थकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल की बात करें तो अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया.

पुलिस को बताया कि गुरुवार रात सूचना मिली कि बीजेपी उम्मीदवार अरविंद पटेरिया टेक इलाके में वोटर्स को रुपए बांट रहे हैं. इसके बाद नातीराजा अपनी टीम के साथ रनेहफाल रोड से टौरिया टेक की तरफ निकल गए. विक्रम सिंह नातीराज के मुताबिक उन्हें रास्ते में अकौना गांव के पास बीजेपी प्रत्याशी अरविंद पटेरिया और उनके समर्थक मिले. उन्होंने पहले गाली-गलौच की और फिर गाड़ी चढ़ाकर मारने की कोशिश की.

इस दौरान उन्हें बचाने के लिए गाड़ी से निकले सलमान खान के ऊपर हमला कर दिया. मौके पर गोलीबारी भी की और फिर सलमान पर गाड़ी चढ़ाकर भाग निकले. नातीराजा ने किसी तरह अपनी जान बचाई. घटना के बारे में बताते हुए नातीराजा फूट-फूटकर रोने लगे. जिसके बाद अब पुलिस ने अरविंद्र पटेरिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

फूट-फूटकर रोना बना सिम्पेथी

कांग्रेस प्रत्याशी नातीराजा का जैसे ही रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. उसने न सिर्फ सिम्पेथी का काम किया बल्कि बीजेपी और उनके प्रत्याशी अरविंद्र पटेरिया के खिलाफ माहौल बनाने का काम किया है. राजनीतिक जानकारों की माने तो नातीराजा के आंशू काम आ गए हैं. जिसके कारण ही पूरी विधानसभा सीट पर बीजेपी के खिलाफ जमकर विरोध देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें: MP Election LIVE: तीन बजे तक 60.52 फीसदी मतदान, लेकिन नहीं थम रहा बवाल, अब इंदौर में हंगामा

    follow google newsfollow whatsapp