भोपाल की सड़कों पर लगे पूर्व CM के खिलाफ पोस्टर, बता दिया ‘करप्शन का हैवान’

रवीशपाल सिंह

13 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 13 2023 9:04 AM)

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में सियासी घमासान बढ़ता जा रहा है और विधानसभा चुनाव से पहले एमपी में एक बार फिर पोस्टर सियासत तेज हो गई है. राजधानी भोपाल की सड़कों पर एक बार फिर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टरों में उन्हें करप्शन का हैवान बताया गया है. […]

POSTER AGAINST KAMALNATH IN BHOPAL corruption ka haiwan mp election 2023

POSTER AGAINST KAMALNATH IN BHOPAL corruption ka haiwan mp election 2023

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में सियासी घमासान बढ़ता जा रहा है और विधानसभा चुनाव से पहले एमपी में एक बार फिर पोस्टर सियासत तेज हो गई है. राजधानी भोपाल की सड़कों पर एक बार फिर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टरों में उन्हें करप्शन का हैवान बताया गया है. दरअसल, जवान फिल्म के पोस्टर को एडिट कर कमलनाथ का चेहरा लगाया गया है.

भोपाल में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ की तस्वीर वाले ‘भ्रष्टाचार का हैवान’ पोस्टर सामने आने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर के एक बस स्टॉप पर पोस्टर हटाये. बुधवार को सुबह भोपाल के अलग-अलग इलाकों में कमलनाथ के खिलाफ पोस्टर देखने को मिले हैं.

 

फिल्म के पोस्टर को एडिट कर चिपकाया चेहरा

शाहरुख खान की हालिया रिलीज़ फिल्म जवान के पोस्टर को एडिट करके इसमें कमलनाथ का चेहरा लगाया गया है. पोस्टर के ऊपरी हिस्से में एक स्कैनर बना है जिसे स्कैन करने पर एक पेज खुल रहा है जिसमे लिखा है ‘करप्शनमुक्त मध्य प्रदेश बनाने में अपना योगदान दें’. हालांकि यह पोस्टर किसने लगाए हैं यह अब तक साफ नहीं हुआ है, क्योंकि इन पोस्टरों में ना इन्हें लगाने वाले का कोई नाम है और ना ही कोई और आइडेंटिटी.

राजधानी के कई इलाकों में लगे कमलनाथ के पोस्टर

राजधानी भोपाल के कई इलाकों में पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं. इसमें क्यूआर कोड के साथ 15 महीने की कमलनाथ सरकार के कथित घोटालों का जिक्र किया है. इससे पहले ही कमलनाथ और सीएम शिवराज के करप्शन का जिक्र करते हुए क्यूआर कोड वाले पोस्टर भोपाल समेत मध्यप्रदेश में चस्पा किए गए थे, जिस पर काफी विवाद छिड़ा था.

    follow google newsfollow whatsapp