MP Election: रतलाम के इस BJP नेता ने मुस्लिम वोटर्स से बोल दी ये विवादित बात, जिसके बाद मचा हंगामा

विजय मीणा

12 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 12 2023 3:01 AM)

ratlam news: मध्यप्रदेश के रतलाम में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने मुस्लिम वोटर्स से ऐसेी बात बोल दी, जिसके बाद से काफी हंगामा मचा हुआ है.आलोक शर्मा ने जावरा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मियां हम जानते हैं कि तुम लोग हमको यानी बीजेपी को वोट दोगे नहीं […]

ratlam news mp news mp politics mp bjp muslim voters

ratlam news mp news mp politics mp bjp muslim voters

follow google news

ratlam news: मध्यप्रदेश के रतलाम में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने मुस्लिम वोटर्स से ऐसेी बात बोल दी, जिसके बाद से काफी हंगामा मचा हुआ है.आलोक शर्मा ने जावरा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मियां हम जानते हैं कि तुम लोग हमको यानी बीजेपी को वोट दोगे नहीं तो बस एक काम करना, अगर बीजेपी को वोट नहीं दो तो फिर आप लोग वोट डालने ही मत जाना. इतना तो कर ही सकते हों ना बीजेपी के लिए.

इस बीच मीडिया जब आलोक शर्मा के इस बयान को रिकॉर्ड कर रही थी तो तभी उनकी नजर कैमरों पर पड़ी और फिर आलोक शर्मा ने मीडियाकर्मियों से सकपकाते हुए कहा कि कैमरे तो बंद कर दो. आलोक शर्मा अपने भाषण में बोल रहे थे कि प्रधानमंत्री आवास से लेकर कई सरकारी योजनाओं का लाभ मुस्लिम वोटर्स को भी मिला है लेकिन वे बीजेपी को वोट नहीं देते हैं. इसलिए बीजेपी को सपोर्ट करने के मकसद से इतना ही कर दें कि वे मतदान के दिन वोट डालने ही ना जाएं.

आलोक शर्मा के इस बयान के बाद हर तरफ उनकी निंदा हो रही है. आलोक शर्मा खुलकर मुस्लिम वोटर्स को बोल रहे हैं कि वे मतदान वाले दिन वोट देने ही ना जाएं और घरों से न निकलें. कांग्रेस आरोप लगा रही है कि आलोक शर्मा ने ऐसा बोलकर लोकतंत्र का अपमान किया है और मुस्लिम वोटर्स को एक तरह से डराने-धमकाने की कोशिश की है.

आलोक शर्मा का वह बयान, जस का तस, जिससे मचा है हंगामा

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने जावरा में मुस्लिमो कों लेकर कहा ‘ मैं जावरा के मुस्लिम भाइयों से कहना चाहता हूं क्योंकि तुम वोट तो नहीं दोगे मियां ,वोट मत देना. मियां पर दिल से स्वीकार तो करो की जिस मकान में तुम रह रहे हो ये मकान प्रधानमंत्री की योजना में मिला हैं. वोट नहीं देना, मत दो पर एक काम तो करो मेरे भाई. हमने इतना किया है तो तुम इतना तो करना, वोट मत देना पर वोट डालने भी मतलकर पूर्व विधाय जाना भैय्या. इतना ही कर दो यार’.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ को टाटा बोलकर पूर्व विधायक पति-पत्नी ने की BJP में ‘घर वापसी’, जानें इनके बारे में सब कुछ

    follow google newsfollow whatsapp