MP Election: जयवर्धन सिंह की नजर में गांधी की सोच राम जैसी, जानें उनकी नजर में कौन है रावण

विकास दीक्षित

15 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 15 2023 10:49 AM)

MP Election: कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार उन्होंन महात्मा गांधी और गोडसे को लेकर एक नया बयान दे दिया है, जिसे लेकर राजनीतिक हलकों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. जयवर्धन सिंह ने महात्मा गांधी की तुलना भगवान राम […]

mp election 2023 jaivardhan singh digvijay singh jyotiraditya scindia cm shivraj raghogarh seat mp news update

mp election 2023 jaivardhan singh digvijay singh jyotiraditya scindia cm shivraj raghogarh seat mp news update

follow google news

MP Election: कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार उन्होंन महात्मा गांधी और गोडसे को लेकर एक नया बयान दे दिया है, जिसे लेकर राजनीतिक हलकों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं. जयवर्धन सिंह ने महात्मा गांधी की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि महात्मा गांधी की सोच भगवान राम जैसी थी, इसलिए हर किसी को महात्मा गांधी का अनुसरण करना चाहिए.

जयवर्धन सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे की सोच रावण जैसी थी. इसलिए लोगों को गोडसे को नहीं महात्मा गांधी को फॉलो करना चाहिए और गोडसे के विचारों से दूर रहना चाहिए. वह विचाराधारा सिर्फ बर्बादी की विचारधारा है.

राघोगढ़ जनपद पंचायत में स्वाधीनता दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किये गए थे. दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्द्धन सिंह ने मंच से बयानबाज़ी करते हुए कहा कि
रानी लक्ष्मीबाई वीर योद्धा थीं ,जिन्हें आज पूरा देश याद करता है.

बीजेपी नोटों के आधार पर चुनाव लड़ती है, लेकिन कांग्रेस का लोकतंत्र में भरोसा

राघोगढ़ से विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि बीजेपी नोट आधारित चुनाव लड़ती है. नोटों की दम पर सत्ता बनाते और गिराते हैं. लेकिन कांग्रेस का यकीन लोकतंत्र पर है. कांग्रेस लोकतंत्र में वफादारी पर यकीन रखती है. सिंधिया पर तंज कसते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा कि भाजपा अपने साथ उन लोगों को लेकर आई, जिन्होंने 1857 में देश को धोखा दिया था और दो साल पहले फिर से धोखा देकर कांग्रेस की सरकार गिरा दी थी. जनता ऐसे लोगों को इस विधानसभा चुनाव में जवाब देगी और सबक सिखाएगी.

जयवर्धन सिंह ने कहा कि इस स्वतंत्रता दिवस पर मैं सभी से अपील करूंगा कि लोग महात्मा गांधी और भगवान राम की विचाराधारा पर चलें न कि नाथूराम गोडसे और रावण की.

ये भी पढ़ेंMP में 50% कमीशन मामले में मायावती की एंट्री, कांग्रेस-बीजेपी दोनों पर साधा निशाना

    follow google newsfollow whatsapp