MP Election: पीएम मोदी क्यों बोले ‘मध्यप्रदेश का चुनाव बहुत दिलचस्प’, कांग्रेस आई तबाही लाई

एमपी तक

09 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 9 2023 8:43 AM)

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों को देखते हुए तमाम दिग्गज नेता एक के बाद एक रैलियां और आमसभा में हिस्सा ले रहे हैं. पीएम मोदी एक बार फिर आज मध्यप्रदेश दौरे पर हैं.

pm modi in mp narendra modi in satna mp election 2023 mp politics

pm modi in mp narendra modi in satna mp election 2023 mp politics

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों को देखते हुए तमाम दिग्गज नेता एक के बाद एक रैलियां और आमसभा में हिस्सा ले रहे हैं. पीएम मोदी एक बार फिर आज मध्यप्रदेश दौरे पर हैं. आज उन्होंने अपना प्रचार विंध्य क्षेत्र से शुरू किया. पीएम मोदी ने सतना में सांसद गणेश सिंह के समर्थन में आम सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने कहा कि इस बार मध्यप्रदेश का चुनाव बहुत दिलचस्प है. अगर धोखे से कांग्रेस आ गई तो सब कुछ बंद हो जाएगा.

पीएम मोदी ने कह “इस बार एमपी का भविष्य माताएं-बहनें तय करने वाली हैं” ‘कांग्रेस के झूठ के गुब्बारे की हवा निकल गई है, जब गुब्बारे की हवा निकलती है तो वो लड़खड़ाता है. वैसे ही कांग्रेस के नेता और कांग्रेस लड़खड़ा रहे हैं” कांग्रेस के पास एमपी के विकास का कोई रोडमैप नहीं है. एमपी के नेताओं को यहां के युवाओं का कोई भविष्य नहीं दिखता है. सभी देशवाशी जानते हैं कि “मोदी की गारंटी मतलब हर गारंटी पूरी होने की गारंटी” “पीएम मोदी ने कहा कि मैं जहां भी जाता हूं राम मंदिर की चर्चा होती है” “पूरे देश में खुशी की लहर है”

कांग्रेस ने भ्रष्टाचार का खेल खेला है-पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि “जब कांग्रेस थी, तब देश का पैसा कोयला घोटाला, 2 जी घोटाला, हेलीकॉप्टर घोटाले में जाता था. भाजपा सरकार ने गरीबों का पैसा खातों में सीधे जमा किया. इससे न तो अब किसी गरीब का पैसा गायब होता है और न ही चेले चपाटों के दलालों को लाभ नहीं मिलता है. लेकिन आम जनता ने 2014 में एक चौकीदार को कुर्सी पर बैठा दिया है. जिसके बाद इनकी बोलती बंद हो गई है. आज कांग्रेसी केवल मोदी को गाली देते हैं, भ्रष्टाचार की काली कमाई को रोक दिया तो वो मोदी को गाली देंगे कि नहीं देंगे? ये जो गालियां पड़ रहीं हैं ना उसका कारण यही है. मैंने इनके भ्रष्टाचार की दुकान बंद करा दी है. 

मध्यप्रदेश में कपड़ा फाड़ राजनीति

पीएम मोदी ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा “मध्य प्रदेश में कांग्रेस 2 बुजुर्ग नेताओं के बीच चल रही है. इनके बीच कपड़ा भाड़ राजनीति हो रही है. ये एक दूसरे के कपड़े भाड़ने की राजनीति कर रहे है. एक दूसरे से कहता है उसके कपड़े फाड़ दो. यही नेता मध्य प्रदेश को विकास से वंचित रखने का कारण है. इनका बस एक ही एंजेडा है कि मध्यप्रदेश चुनाव हारने के बाद किसका बेटा मध्यप्रदेश कांग्रेस की कुर्सी पर बैठेगा. यही लड़ाई कांग्रेस के बीच चली आ रही है”

विश्व में आज भारत का डंका-पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है. आपके वोट में त्रिविद शक्ति का साहस है. आपका वोट यहां भाजपा की सरकार बनाने जा रहा है, आपका वोट मोदी को मजबूत करेगा. आपका वही वोट एमपी को कांग्रेस की भ्रष्टाचारी सरकार से 100 कोष दूर ले जाएगा. मतलब एक वोट तीन कमाल, आपका वोट ही देश और प्रदेश की तरक्की तय करेगा.

ये भी पढ़ें: MP Elections: ‘राजा-महाराजा भी बिक जाएंगे सपने में नहीं सोचा था’ दिग्विजय ने याद दिलाया 2020

    follow google newsfollow whatsapp