कमलनाथ ने जी-20 को BJP सरकार के 18 साल से जोड़कर मारा तंज, कहा- दिल्ली में G–20 और MP में G–18

एमपी तक

10 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 10 2023 7:40 AM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) से पहले पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. पहले आरोप प्रदेश की राजनीति पर केंद्रित हुआ करते थे. इस समय देश में जी- 20 समिट (G20 SUMIT) चल रहा है. इसी को लेकर कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी (BJP) और शिवराज सरकार (CM Shivraj) पर […]

Why did Kamal Nath say – Saunsar is the gateway to my politics? Asked Shivraj for 18 years' account

Why did Kamal Nath say – Saunsar is the gateway to my politics? Asked Shivraj for 18 years' account

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav) से पहले पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. पहले आरोप प्रदेश की राजनीति पर केंद्रित हुआ करते थे. इस समय देश में जी- 20 समिट (G20 SUMIT) चल रहा है. इसी को लेकर कांग्रेस (Congress) ने बीजेपी (BJP) और शिवराज सरकार (CM Shivraj) पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamalnath) और चाचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह ने तंज कसा है. 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा  उन्होंने ट्विटर पर लिखा- “दिल्ली में G–20 हुआ, पर मध्यप्रदेश में बीजेपी सरकार के राज में G–18 चल रहा है. एमपी में भाजपा के कुशासन के साल तो 18 पूरे हो गए हैं और राज तो घोटालों (G) का ही चल रहा है. 225 महीने की सरकार में 225 से ज्यादा तो महा घोटाले हो गए हैं, और छोटे घोटालों की तो गिनती नहीं हैं. शिवराज सरकार का “G–18″–”घोटालों (G) से भरपूर 18 साल”

Loading the player...

विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस हमलावर

विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस एकजुट होकर बीजेपी पर हमलावर है. प्रदेश में आयदिन कांग्रेस बीजेपी को घेरने की कोशिश करती रहती है. पिछले दिनों शुरू हुआ 50 प्रतिशत कमीशन का मामला अब तक शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. भले ही इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ प्रदेश के 41 से अधिक जिलों में मामला दर्ज हुआ हो, बीते दिन सीएम शिवराज ने प्रदेश की गरीब बहनों के लिए सस्ता सिलेंडर देने की घोषणा की थी, इस पर कमलनाथ ने कहा ” आचार संहिता लगने तक घोषणाओं की भूल-भुलैया में मध्य प्रदेश की जनता को भटकाने की कोशिश कर रहे हैं”

विधायक लक्ष्मण सिंह भी उतरे ट्वीट वार में

चाचौड़ा से विधायक और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने भी जी-20 सम्मेलन को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा “G 20 का अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन भारत में “वासुदेव कुटुम्बकम”की भावना से संपन्न होना गौरव की बात है. इसके साथ साथ हमारे अपने देश में भी “वासुदेव कुटुंबकम”की भावना बनी रहे,”जाति, धर्म में देश न विभाजित हो, यह सुनिश्चित करना भी आवश्यक है.

ये भी पढ़ें: MP की महिलाओं के लिए आज खास दिन, एक करोड़ 31 लाख लाडली बहनों के खाते में डलेगी इतनी धनराशि

    follow google newsfollow whatsapp