MP Politics: पूर्व CM कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर साधा निशाना, बोले- इतने घोटाले?

एमपी तक

16 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 16 2023 6:50 AM)

MP Election 2023:  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Vidhan Shabha Chunav) मुहाने पर हैं. इसके पहले ही सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश के दोनों ही प्रमुख दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. कांग्रेस (Congress) नेता हर रोज किसी न किसी मामले को लेकर बीजेपी को घेरने की कोशिश […]

kamalnath, mp news. politics

kamalnath, mp news. politics

follow google news

MP Election 2023:  मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Vidhan Shabha Chunav) मुहाने पर हैं. इसके पहले ही सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. प्रदेश के दोनों ही प्रमुख दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. कांग्रेस (Congress) नेता हर रोज किसी न किसी मामले को लेकर बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. तो वहीं बीजेपी भी इन आरोपो का जवाब दे रही है. ताजा मामला पूर्व मुख्यमंत्री व पीसीसी चीफ कमलनाथ का है. इन्होंने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुये कहा कि आपने प्रदेश को घोटाला प्रदेश बना दिया है.

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुये लिखा “शिवराज जी आपने मध्य प्रदेश को घोटालों का प्रदेश बना दिया है. आपके इस घोटालाराज ने मध्य प्रदेश के नौजवानों की पूरी एक पीढ़ी बर्बाद कर दी है. मध्य प्रदेश के बेरोजगार नौजवान आपसे जानना चाहते हैं कि आपने इतने घोटाले क्यों किए हैं? 

कमलनाथ ने सीएम शिवराज को गिनाए घोटाले

पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह की सरकार के दौरान हुये घोटालों को लेकर प्रतिक्रिया दी है और सीएम शिवराज से जवाब मांगा है. उन्होंने लिखा “आपकी सरकार ने पटवारी भर्ती घोटाला क्यों किया?,  आपकी सरकार ने आरक्षक भर्ती घोटाला क्यों किया?,  आपकी सरकार ने नर्सिंग कॉलेज घोटाला क्यों किया?, आपकी सरकार ने व्यापम घोटाला क्यों किया?, आपकी सरकार ने पेसा भर्ती घोटाला क्यों किया? और यह भी बताइए कि आखिर कौन सी वजह थी, कि आपने इन सारे घोटालों पर पर्दा डाला और दोषियों को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी? इन घोटालेबाजों और आपके बीच क्या रिश्ता है? 

क्या है मध्यप्रदेश की जनता का मूड?

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव  को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. भाजपा और कांग्रेस  समेत कई दल इन चुनावों में ताल ठोक रहे हैं. नए-नए वादों और घोषणाओं के जरिए वोटरों को साधने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में बड़ा सवाल है कि सरकार कौन बनाएगा? अब मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर नया सर्वे सामने आया है, जिसमें चौंका देने वाले नतीजे सामने आए हैं. इस सर्वे में बताया गया है कि एमपी की जनता किसे मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहती है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: भाजपा या कांग्रेस? 2023 में किसे मिलेगी मध्य प्रदेश की सत्ता की चाबी? ताजा सर्वे में आए चौंकाने वाले नतीजे

    follow google newsfollow whatsapp