MP Politics: मध्य प्रदेश कांग्रेस में होगा बड़ा फेरबदल, इन नेताओं पर कड़ा एक्शन लेगा आलाकमान

एमपी तक

07 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 7 2024 1:56 PM)

MP Congress Meeting: मध्य प्रदेश कांग्रेस में हार की समीक्षा को लेकर बैठकों का दौर जारी है. कल लोकसभा चुनाव में हारे हुए प्रत्याशियों के साथ प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने बैठक ली.

मध्य प्रदेश कांग्रेस की बड़ी बैठक

मध्य प्रदेश कांग्रेस की बड़ी बैठक

follow google news

MP Congress Meeting: मध्य प्रदेश कांग्रेस में हार की समीक्षा को लेकर बैठकों का दौर जारी है. कल लोकसभा चुनाव में हारे हुए प्रत्याशियों के साथ प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने बैठक ली. इसके साथ ही रीवा-शहडोल संभाग और सागर संभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर हार पर मंथन किया. मध्य प्रदेश कांग्रेस की नई कार्यकारिणी को लेकर प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह ने साफ कर दिया कि जल्द ही नई कार्यकारिणी का निर्माण किया जाएगा.,

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि एमपी कांग्रेस की नई कार्यकारिणी 10 से 15 दिन में बन जाएगी. जिसको लेकर तेजी से काम चल रहा है. जितेंद्र सिंह की माने तो नई कार्यकारिणी पूरे तरीके से नए स्वरूप में देखने को मिलेगी.

प्रत्याशियों से मांग गया फीडबैक

शनिवार को कांग्रेस के विधानसभा चुनाव प्रत्याशियों से फीडबैक फॉर्म भरने को कहा गया. मांगे गए फीडबैक में मध्य प्रदेश में पार्टी संगठन की मौजूदा स्थिति, राज्य इकाई की भूमिका और गतिविधियां, चुनावों में हार के कारण और चुनाव के दौरान ब्लॉक, जिला, मंडल और बूथ अध्यक्षों की जिम्मेदारियां और योगदान शामिल हैं. उम्मीदवारों से राज्य में संगठन को मजबूत करने के लिए आइडिया भी मांगे गए थे.

आपको बता दें नई कार्यकारिणी को लेकर भंवर जितेंद्र सिंह ने कहा कि "बैठक में चुनाव के दौरान भीतरघात करने वाले नेताओं पर भी बात की गई है. ऐसे नेताओं को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. 

बैठक में ये दिग्गज नेता रहे मौजूद

बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय, सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, कांतिलाल भूरिया, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया, डॉ. गोविंद सिंह, सीडब्लूसी मेंबर कमलेश्वर पटेल, ओमकार मरकाम, मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक सहित अन्य नेता मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: MP Politics: मध्य प्रदेश कांग्रेस की लोकसभा चुनाव में मिली हार को लेकर बड़ी बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

    follow google newsfollow whatsapp