प्रियंका गांधी के जबलपुर दौरे पर नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज, कमलनाथ को बताया ‘चुनावी हिन्दू’

रवीशपाल सिंह

12 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 12 2023 5:51 AM)

MP News: कांग्रेस प्रियंका गांधी के जबलपुर दौरे के साथ चुनावी शंखनाद करने की तैयारी में है. वहीं प्रियंका गांधी के जबलपुर दौरे को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है. नरोत्तम मिश्रा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव के समय ही इनको नर्मदा जी की याद क्यों आती है. नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व […]

mptak
follow google news

MP News: कांग्रेस प्रियंका गांधी के जबलपुर दौरे के साथ चुनावी शंखनाद करने की तैयारी में है. वहीं प्रियंका गांधी के जबलपुर दौरे को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है. नरोत्तम मिश्रा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनाव के समय ही इनको नर्मदा जी की याद क्यों आती है. नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी जमकर हमला बोला है.

प्रियंका गांधी के जबलपुर दौरे को लेकर जोर-शोर से तैयारियां की गई हैं. वे जबलपुर में गौरी घाट पर नर्मदा मां का पूजन करेंगी. इसके बाद सभा को संबोधित करेंगी. प्रियंका गांधी के जबलपुर दौरे और नर्मदा पूजन को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है.

कांग्रेस पर साधा निशाना
नरोत्तम मिश्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रियंका गांधी और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि “चुनाव के समय ही इनको नर्मदा जी की याद क्यों आती है ? 2018 चुनाव में भी इनको नर्मदा जी याद आयी थी, लेकिन उसके बाद नहीं आयी और अब चुनाव में फिर से नर्मदा जी याद आ रही हैं. नरोत्तम मिश्रा ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि प्रियंका जी से मेरा पूछना था कि संस्कारधानी की जगह किसी और शहर को चुन लेती. संस्कारधानी आ रही हैं और ऐसे लोगों के साथ मंच शेयर कर रही हैं जो महिलाओं को कई आइटम बोलते हैं कहीं टंच माल बोलते हैं.”

नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कमलनाथ को चुनावी हिन्दू कह डाला. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि “कमलनाथ जी भी आजकल सुंदरकांड में जा रहे हैं. मैं यही तो बोल रहा हूँ कि यह चुनावी हिन्दू हैं.” आपको बता दें कि जबलपुर में कांग्रेस ने प्रियंका गांधी की रैली और विशाल जनसभा कराने की तैयारी की है. कांग्रेस की तरफ से दावा किया जा रहा है कि प्रियंका गांधी की जनसभा में करीब एक लाख लोग जुटेंगे.

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी को उतारकर क्या कांग्रेस ‘महाकौशल’ को बीजेपी से छीन लेगी? सोमवार को होगा शंखनाद

    follow google newsfollow whatsapp