नेहा सिंह राठौर के ‘एमपी में का बा?’ गाने को मिली मात, अब ‘MP में ई बा’ गाना हुआ वायरल

एमपी तक

15 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 16 2023 8:03 AM)

MP News: ‘एमपी में का बा?’ गाने के जरिए मध्य प्रदेश में सियासी हलचल पैदा करने वाली नेहा सिंह राठौर को भारतीय युवा मोर्चा के नेता ने करारा जवाब दिया है. भाजयुमो नेता सुनील कुमार साहू ने नेहा सिंह के ‘एमपी में का बा?’ गाने के जवाब में “एमपी में ई बा” गाना लॉन्च किया […]

neha singh rathore and sunil kushwah song war, mp news, politics, mp news

neha singh rathore and sunil kushwah song war, mp news, politics, mp news

follow google news

MP News: ‘एमपी में का बा?’ गाने के जरिए मध्य प्रदेश में सियासी हलचल पैदा करने वाली नेहा सिंह राठौर को भारतीय युवा मोर्चा के नेता ने करारा जवाब दिया है. भाजयुमो नेता सुनील कुमार साहू ने नेहा सिंह के ‘एमपी में का बा?’ गाने के जवाब में “एमपी में ई बा” गाना लॉन्च किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में शिवराज सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया है.

दरअसल उत्तर प्रदेश की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर पिछले कुछ समय से शिवराज सरकार पर हमलावर हैं. उन्होंने सीधी पेशाब कांड पर कटाक्ष करते हुए एक पोस्टर रिलीज किया था. इसके बाद ‘एमपी में का बा’ गाना गाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस विवादित गाने के जरिए नेहा सिंह राठौर ने सीएम शिवराज पर भ्रष्टाचार, आदिवासियों पर अत्याचार और कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसे लेकर भाजपा में नाराजगी है.

“एमपी में ई बा”
भाजयुमो के नेता सुनील कुमार साहू ने एमपी में ई बा गाने के जरिए शिवराज सरकार की तारीफ की है और गायिका नेहा सिंह राठौर पर निशाना साधा है. उन्होंने एमपी में ई बा गाने का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि सुनिए नेहा सिंह जी, ‘एमपी में ई बा’. एमपी में ई बा गाने में सुनील साहू ने लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना, मुख्यमंत्री आवास योजना, किसान कर्जमाफी, कन्यादान योजना, सीएम के बुलडोजर एक्शन, धर्म और सड़कों के विकास जैसे कई मुद्दे गिनाएं हैं.

आपको बता दें कि सुनील कुमार साहू भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी हैं. वे एक निजी चैनल में पत्रकार के रूप में भी काम कर चुके हैं. नेहा सिंह राठौर के का बा गाने के विरोध में एमपी में ई बा गाना गाकर वे सुर्खियों में छाये हुए हैं.

मुश्किलों में नेहा सिंह राठौर
उत्तर प्रदेश की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर एमपी में मुश्किलों में फंसी हुई हैं. एमपी में काबा गाने के विरोध में गुना में उनके विरोध में बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्यों की मांग थी कि नेहा सिंह को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए. बीजेपी ने नेहा सिंह राठौर पर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप लगाए. वहीं ट्विटर पर आरएसएस और पेशाब कांड को जोड़ने वाले आपत्तिजनक पोस्टर को शेयर करने के मामले में भी नेहा सिंह राठौर पर एफआईआर दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें: देवास जिला पंचायत अध्यक्ष ने थामा BJP का ‘हाथ’ पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर लगाए ये आरोप

    follow google newsfollow whatsapp