केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे का एक और VIDEO हो रहा वायरल, इस बार 500 करोड़ के डील की हो रही बात

एमपी तक

13 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 13 2023 10:47 AM)

मध्य प्रदेश विधानसभा में मतदान में बस कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन उससे पहले राजनीतिक सरगर्मी चरम पर है. केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर के करोड़ों के लेनदेन का एक वीडियो को वायरल हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ कि अब लेन-देन का दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Devendra Singh Tomar video Union Minister Narendra Singh Tomar son went viral deal of Rs 500 crore MP Elections 2023

Devendra Singh Tomar video Union Minister Narendra Singh Tomar son went viral deal of Rs 500 crore MP Elections 2023

follow google news

Devendra Singh Tomar Video Viral: मध्य प्रदेश विधानसभा में मतदान में बस कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन उससे पहले राजनीतिक सरगर्मी चरम पर है. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर के करोड़ों के लेनदेन का एक वीडियो को वायरल हुए एक हफ्ता भी नहीं बीता है कि अब दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस कथित वीडियो में देवेंद्र तोमर 500 करोड़ रुपये की बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, बातचीत वीडियो कॉल पर हो रही है. इस वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर कांग्रेस ने पोस्ट करके गंभीर सवाल किए हैं. साथ ही कांग्रेस ने इस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई है.

कांग्रेस ने पूछा- “बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर का एक और वीडियो वायरल. मंत्री पुत्र इस बार 500 करोड़ की डील करते नज़र आ रहे हैं. मोदी जी, पूरा मध्यप्रदेश निगलना है?” बता दें कि इससे पहले छह नवंबर को वीडियो वायरल हुआ था, जिसके खिलाफ देवेंद्र तोमर ने मुरैना के सिविल लाइन थाने में अज्ञात लोगों पर एफआइआर दर्ज कराई थी. पुलिस अधीक्षक से वीडियो की गहराई से पड़ताल करने की मांग की थी. इस बार भी वीडियो काल करने वाला पूरी बातचीत को रिकार्ड करता नजर आ रहा है.

राहुल ने कहा- तोमर जी के बेटे का वीडियो देखा होगा

पिता केंद्रीय मंत्री तोमर बोले- फर्जी चीजों पर टाइम बर्बाद मत करो

इससे पहले सोमवार को सुबह ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पत्रकारों से चर्चा की, जिसमें पहले वीडियो के करोड़ों के लेन-देन के संबंध में पूछे गए सवाल के जबाव में केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा, फर्जी मामलों में समय बर्बाद मत कीजिए. बता दें, तोमर के रवाना होने के बाद दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है.

कांग्रेस ने एक्स पर पोस्ट किया वीडियो

कांग्रेस ने की तोमर को बर्खास्त करने की मांग

इधर, कांग्रेस की प्रवक्ता रागिनी नायक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र सिंह तोमर के वायरल वीडियो को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुप क्यों हैं? इस वीडियो की सत्यतता की जांच होनी चाहिए. चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए. आयकर, ईडी, सीबीआइ जैसी जांच एजेंसियां कार्रवाई क्यों नहीं कर रही हैं, यह भी अपने आप में सवाल है. उन्होंने कहा कि जब तक जांच ना हो जाए तब तक केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को बर्खास्त किया जाए. मनी लांड्रिंग के तहत प्रकरण दर्ज हो.

क्या है वायरल वीडियो में

कॉलर – चंड़ीगढ़ से ट्रांसफर देंगे।

देवेंद्र ताेमर- ठीक है।

कॉलर- उनका सीए बताएगा, इनके पास एबरी मंथ 50 सीआर, 100 सीआर या 500 सीआर है, कितना है?

देवेंद्र ताेमर- नो प्राब्लम.

कॉलर- एवरी मंथ लेना है.

देवेंद्र ताेमर- नो प्राब्लम

देवेंद्र तोमर- पहले मंथ कितना देंगें.

कॉलर- पहले मैंने उनको 250 बोला है.

देवेंद्र तोमर- ठीक है.

कॉलर- पहले उनका सीए मेरे बैंक मैनेजर को मिलेगा, तो वहां से कन्वर्ट करेगा, आपके पास आ जाएगा, आपको मोनेडो भेजना है. आप फिर जैसे चाहे मोनेडो भेज देना.

देवेंद्र सिंह तोमर- ठीक है, आप तो पहले अपने अकाउंट में मंगा लो, फिर भेज देंगे.

कॉलर- मोनेडो में तो 50 परसेंट अपना इक्विटी शेयर रखिए.

देवेंद्र ताेमर- रखेंगे, नो प्राब्लम

देवेंद्र ताेमर- मनी का एक बार प्रॉपर हो जाए, फिर कर लेंगे.

कॉलर- मनी का मैं उनको बोल देता हूं, अपना चैनल कीजिए, हम रेडी हैं.

कॉलर- आज शाम को पूरा कर भैय्या आपको बताता हूं.

देवेंद्र ताेमर- ठीक है.

    follow google newsfollow whatsapp