जगद्गुरु रामभद्राचार्य की भविष्यवाणी से सियासी गलियारों में मचा हड़कंप, लोकसभा चुनाव को लेकर किया चौंकाने वाला दावा

एमपी तक

09 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 9 2024 9:09 AM)

जगत गुरू ने लोकसभा चुनाव को लेकर ये भविष्यवाणी की है, जिससे कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है. उनके इस बयान से सियासी गलियारों में हलचल मच गई है.

लोकसभा चुनाव लेकर रामभद्राचार्य की भविष्यवाणी

rambhadracharya

follow google news

Loksabha Election 2024: जगतगुरु राम भद्राचार्य अपने सियासी बयानों को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है. ये बयान उन्होंने महाशिवरात्रि के दिन मैहर की मां शारदा देवी की ड्योढी में दिया. दरअसल, जगत गुरू ने लोकसभा चुनाव को लेकर ये भविष्यवाणी की है, जिससे कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है. उनके इस बयान से सियासी गलियारों में हलचल मच गई है.

जगतगुरु रामभद्राचार्य ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के 370 पार की भविष्य वाणी कर दी है. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर कहा कि इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है.

जगत गुरु ने की भविष्यवाणी

2024 के लोक सभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. बीजेपी ने जहां अपने 195 सुरमा मैदान में उतार दिए हैं, वही आज कांग्रेस ने 39 सीटों पर सियासी पहलवान चुनावी दंगल के लिए चुने हैं. ऐसे में जगत गुरु तुलसी पीठाधीश्वर रामभद्रा चार्य ने आज जब मैहर देवी दर्शन करने के बाद बीजेपी के 370 पार होने की भविष्य वाणी की है.

क्या सही साबित होगी लोकसभा की भविष्यवाणी? 

जगत गुरु राम भद्राचार्य विधानसभा चुनाव के दौरान भी मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने की भविष्य वाणी कर चुके हैं, जो बीजेपी के प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद सही साबित हुई थी. अब देखना होगा कि विधान सभा चुनाव के परिणामों की तरह ही क्या लोकसभा चुनाव के आगामी परिणाम को लेकर की गई जगत गुरु राम भद्राचार्य की भविष्य वाणी सही साबित होती है या नहीं.

मां शारदा के चरणों में समर्पित किया ज्ञानपीठ

पद्म भूषण तुलसी पीठाधीश्वर राम भद्राचार्य मां शारदा देवी के दर्शन के लिए मैहर मंदिर पहुंचे थे. जहां उन्होंने शारदा ज्ञान पीठ पुरुस्कार मिलने के बाद मां शारदा के चरणों में समर्पित किया है. मैहर पहुंचे रामभद्राचार्य ने कहा, "मैं आज शारदा मां के दर्शन के लिए इसलिए आया हूं कि पहली बार शारदा उपासक को ज्ञान पीठ पुरुस्कार मिला है. मैं अपना ज्ञान पीठ पुरुस्कार शारदा मां के चरणों में समर्पित करने के लिए आया हूं. व्यक्तिगत रूप से मैं बहुत प्रसन्न हूं.

इसी दौरान मीडिया से रूबरू होकर उन्होंने  बीजेपी के 370 पार की भविष्य वाणी की है और राहुल गांधी की न्याय यात्रा के सवाल पर कोई प्रभाव न होने की बात कही है.
 

    follow google newsfollow whatsapp