चुनावी समर में राहुल गांधी का आज पहला MP दौरा, अब से कुछ देर में पहुंचेंगे शाजापुर

एमपी तक

30 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 30 2023 4:17 AM)

MP Election 2023: कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनावी समर में पहली बार शनिवार को मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे. वे शाजापुर पहुंचेंगे जहां पर वे कालापीपल क्षेत्र में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के साथ जन आक्रोश यात्रा में शामिल होंगे और वहां एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे. वे सुबह 11 बजे शाजापुर पहुंच जाएंगे और […]

Rahul Gandhi, MP News, MP Election 2023, Shajapur News, Rahul Gandhi in Shajapur

Rahul Gandhi, MP News, MP Election 2023, Shajapur News, Rahul Gandhi in Shajapur

follow google news

MP Election 2023: कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनावी समर में पहली बार शनिवार को मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे. वे शाजापुर पहुंचेंगे जहां पर वे कालापीपल क्षेत्र में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के साथ जन आक्रोश यात्रा में शामिल होंगे और वहां एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे. वे सुबह 11 बजे शाजापुर पहुंच जाएंगे और करीब दो घंटे तक वे क्षेत्र में रहेंगे.

कांग्रेस पार्टी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि राहुल गांधी को सुनने करीब 70 हजार लोग पहुंचेंगे. सभा के बाद राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद भी करेंगे. राहुल गांधी की सभा कालापीपल विधानसभा क्षेत्र के पाेलायकलां में होगी. इस क्षेत्र से कांग्रेस के ही कुणाल चौधरी विधायक हैं.

राहुल गांधी के पहले एमपी दौरे को ध्यान में रखते हुए मप्र कांग्रेस के चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला एक दिन पहले ही यहां पहुंच गए और यहां पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. क्षेत्रीय विधायक कुणाल चौधरी का कहना है कि वर्तमान सरकार से एमपी के लोग बहुत नाराज हैं. बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार के कारण प्रदेश की जनता त्रस्त हो चुकी है. इसलिए हम लोग जन आक्रोश यात्रा निकाल रहे हैं और शनिवार को इस यात्रा में खुद राहुल गांधी भी शामिल होंगे.

प्रियंका गांधी आ चुकी, राहुल गांधी आ रहे पहली बार

मप्र में जब से चुनावी अभियान का शंखनाद हुआ है, तब से कांग्रेस के लगभग सभी दिग्गज मध्यप्रदेश का दौरा कर चुके हैं. प्रियंका गांधी कुछ महीने पहले जबलपुर और ग्वालियर के बड़े दौरे कर चुकी हैं. लेकिन राहुल गांधी चुनावी समर शुरू होने के बाद से पहली बार मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे हैं. राजनीतिक पंडितों के अनुसार राहुल गांधी अब सभी चुनावी राज्यों में दौरे कर रहे हैं. पहले वे राजस्थान और फिर छत्तीसगढ़ पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने विधानसभा चुनावों को लेकर प्रचार किया और जनसभाएं कीं. मध्यप्रदेश में भी अब राहुल गांधी लगातार जनसभाएं और रैलियां करेंगे और एक तरह से चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथों में संभालेंगे.

ये भी पढ़ें- अरुणाचल प्रदेश की महिला से वीडियो कॉल करते सिंधिया हुए वायरल, इन बातों से जीता दिल

    follow google newsfollow whatsapp