MP चुनाव पर रामभद्राचार्य का बड़ा बयान, बोले- लड़ाई शिवराज-कमलनाथ में नहीं, धर्म-अधर्म के बीच

MP Election 2023: चित्रकूट के पीठाधीश्वर, पद्म विभूषण स्वामी रामभद्राचार्य ने मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. सिवनी में रामकथा के लिए आए रामभद्राचार्य ने कहा कि मध्य प्रदेश में चुनाव शिवराज और कमलनाथ के बीच नहीं होगा, कांग्रेस और बीजेपी के बीच नहीं, बल्कि सनातन धर्म और अधर्म के बीच होगा. […]

Swami Rambhadracharya MP election Shivraj-Kamal Nath Chindwara News

Swami Rambhadracharya MP election Shivraj-Kamal Nath Chindwara News

follow google news

MP Election 2023: चित्रकूट के पीठाधीश्वर, पद्म विभूषण स्वामी रामभद्राचार्य ने मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. सिवनी में रामकथा के लिए आए रामभद्राचार्य ने कहा कि मध्य प्रदेश में चुनाव शिवराज और कमलनाथ के बीच नहीं होगा, कांग्रेस और बीजेपी के बीच नहीं, बल्कि सनातन धर्म और अधर्म के बीच होगा. सिवनी के पॉलीटेक्निक ग्राउंड में रामकथा सुनाते हुए रामभद्राचार्य ने ये बात कही. रामभद्राचार्य ने आगे कहा कि अब देखना है कि सनातन धर्म और अधर्म के बीच कौन जीतता है और इसके बाद उन्होंने ख़ुद ही जवाब देते हुए लोगों से कहा कि चिंता मत करिए हम जीतेंगे.

उन्होंने ये भी कहा- ‘मैं बीजेपी का एजेंट नहीं हूं, मैं राम जी का एजेंट हूं. सनातन धर्म का अपमान करने वालों को इतना प्रसाद दूंगा कि इनकी नानी याद आ जाएगी.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री के दिव्य दरबार पहुंची उमा भारती, बंद कमरे में हुई भेंट, फिर मंच से कही ये बात

इससे पहले 9 सितंबर को रामभद्राचार्य ने रामकथा सुनाते हुए स्थानीय बीजेपी विधायक दिनेश राय को जिताने की लोगों से अपील की थी. रामभद्राचार्य ने राम कथा के दौरान मंच से कहा था भोपाल में इस बार कमल खिला दो, मुनमुन को मिनिस्टर बनाना मेरी ज़िम्मेदारी है. कैबिनेट मिनिस्टर बनाकर कोई ना कोई विभाग दिलाना है. स्थानीय लोग में इस बात की चर्चा है कि धार्मिक कथा एक तरह की प्रचार कथा में बदल गई है. सिवनी से बीजेपी के विधायक दिनेश राय रामकथा के आयोजनकर्ता हैं, कथा का आयोजन 9 सितंबर से 17 सितंबर तक चलेगी.

ये भी पढ़ें: MP Election: उमा भारती के इस बयान ने सियासी गलियारों में मचाई खलबली, जानें क्या कहा

सुनिए रामकथा के दौरान रामभद्राचार्य ने क्या कहा?

Loading the player...

बीजेपी विधायक को जिताने की कर चुके हैं अपील

इससे पहले 9 सितंबर को रामभद्राचार्य ने रामकथा सुनाते हुए स्थानीय बीजेपी विधायक दिनेश राय को जिताने की लोगों से अपील की थी. रामभद्राचार्य ने मंच से कहा था भोपाल में इस बार कमल खिला दो, मुनमुन को मिनिस्टर बनाना मेरी ज़िम्मेदारी है. रामभद्राचार्य ने कहा- “हमको जीतना है, यहां पर शिवराज सिंह और कमलनाथ नहीं लड़ रहे हैं. ये तो नाम कहा जा रहा है. कांग्रेस और भाजपा नहीं लड़ रहे हैं. ये दो लड़ रहे हैं, सनातन धर्म और अधर्म. अब हमें देखना है कि कौन जीतता है. आप चिंता मत करिए, हम जीतेंगे. हमको जीतना है.”

‘मैं बीजेपी का एजेंट नहीं, राम का एजेंट हूं’

रामभद्राचार्य ने बुधवार को कहा- “भारतीय हिंदुओं आपको भारत माता की सौगंध है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में और 2024 के लोकसभा चुनाव में हमें दिखा देना है कि जो सनातन धर्म का अपमान करेगा वो रसातल में चला जाएगा. मैं बीजेपी का एजेंट नहीं हूं, मैं राम जी का एजेंट हूं. सनातन धर्म का अपमान करने वालों को इतना प्रसाद दूंगा कि इनकी नानी याद आ जाएगी. सनातन धर्म के अपमान पर राहुल गांधी चुप रहे उनसे एक शब्द नहीं बोला गया इसका मतलब है सनातन का अपमान कांग्रेस की मिलीजुली साज़िश है.”

    follow google newsfollow whatsapp