सिंधिया समर्थक रघुराज धाकड़ ने भी बीजेपी छोड़ी, कांग्रेस में शामिल होने के बाद बोली ये बड़ी बात

इज़हार हसन खान

10 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 10 2023 9:02 AM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दल-बदल का दौर जारी है. दीपक जोशी से शुरू हुआ दल-बदल का सिलसिला अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले 2 महीनों के भीतर बीजेपी को कई बड़े झटके लगे हैं. आज एक बार फिर  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) […]

After joining Congress said this big thing

After joining Congress said this big thing

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दल-बदल का दौर जारी है. दीपक जोशी से शुरू हुआ दल-बदल का सिलसिला अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले 2 महीनों के भीतर बीजेपी को कई बड़े झटके लगे हैं. आज एक बार फिर  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कट्टर समर्थक कहे जाने वाले रघुराज सिंह धाकड़ (Scindia supporter Raghuraj Dhakad) ने भोपाल स्थित पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बंगले पर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण कर ली है. 

यह भी पढ़ें...

 सिधिंया खेमे से आने वाले रघुराज सिंह धाकड़ ने पार्टी में शामिल होने से पहले बीजेपी पर कई आरेाप लगाए हैं. उन्होने कहा, “इस समय बीजेपी में जितने भी सिधिंया समर्थक नेता हैं उनकी कोई पूछ-परख नहीं हो रही है. न तो उनको जो मान-सम्मान मिलना चाहिए वो भी नहीं मिल पा रहा है. यही कारण है कि मैं भी बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुआ हूं”.  

कमलनाथ ने दिलाई प्राथमिक सदस्यता

ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में गए रघुराज सिंह धाकड़ ने आज गुरुवार को कांग्रेस में एक बार फिर वापसी कर ली है. भोपाल स्थित श्यामला हिल्स पर मौजूद हजारों समर्थकों के साथ में धाकड़ समाज के नेता रघुराज सिंह धाकड़ ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ले ली है. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ ही कांग्रेस के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

250 गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंचे भोपाल

रघुराज सिंह धाकड़ पूर्व मंत्री व विधायक जयवर्धन सिंह के साथ भोपाल पहुंचे. इसके साथ ही उनके साथ 250 गाड़ियों का काफिला भी साथ पहुंचा. इससे पहले सिंधिया समर्थक बैजनाथ सिंह यादव और राकेश गुप्ता भी BJP छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं. वर्तमान समय में मध्यप्रदेश में दल-बदल के साथ ही बड़े-बड़े काफिलों का दौर भी चल रहा है.

ये भी पढ़ें: MP Election: कब थमेंगी सिधिंया की मुश्किलें? एक और समर्थक ने छोड़ी पार्टी, आज होगें कांग्रेस में शामिल

    follow google newsfollow whatsapp