सिंधिया का प्रियंका गांधी और कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान, बोले, ‘जब चुनाव आते हैं तो ये लोग’…

सर्वेश पुरोहित

• 04:14 PM • 06 Jul 2023

MP News: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है. अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ग्वालियर में प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी का नाम लिए बगैर सिंधिया बोले कि कुछ चेहरे जनता के बीच तभी दिखाई पड़ते […]

first time on the defeat in Lok Sabha elections Jyotiraditya Scindia said big thing about KP Yadav

first time on the defeat in Lok Sabha elections Jyotiraditya Scindia said big thing about KP Yadav

follow google news

MP News: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है. अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ग्वालियर में प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी का नाम लिए बगैर सिंधिया बोले कि कुछ चेहरे जनता के बीच तभी दिखाई पड़ते हैं, जब चुनाव नजदीक आते हैं. प्रियंका गांधी जल्द ग्वालियर आने वाली हैं तो उसी संदर्भ में सिंधिया ये बात बोल रहे थे.

सिंधिया बोले, ये चेहरे चुनाव आने पर ही नजर आएंगे और आते ही वादे करते हैं और रेवड़ियां बांटते हैं और फिर दोबारा से 5 साल बाद ही दिखाई देते हैं. उससे पहले ये चेहरे नजर नहीं आते हैं. सिंधिया ने कहा कि मेरा मानना है कि यदि कोई दल  यो व्यक्ति द्वारा किया गया वादा नहीं निभाया जाता है तो इससे बड़ा विश्वासघात हमारी जिंदगी में नहीं हो सकता है.

सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर में इतिहास बनने जा रहा है. यहां के विमानतल पर एक पंछी नहीं उतरता था लेकिन यहां अब बड़े-बड़े विमान उतरेंगे. सिर्फ 12 महीने में ही शिलान्यास होना है. आने वाले 3 से 4 महीने में लोकार्पण होने जा रहा है. राष्ट्र के सामने इतिहास बनेगा कि कोई विमानतल सिर्फ 12 महीने में तैयार होने जा रहा है.500 करोड़ रुपए की लगात से ग्वालियर में इस एयरपोर्ट के निर्माण का काम चल रहा है.

सीधी पेशाब कांड पर भी बोले सिंधिया
सिंधिया ने सीधी पेशाब कांड पर भी बोला. वे बोले कि आदिवासी समाज के मेरे भाई के साथ जो रचा गया, उसमें शामिल आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो रही है. उसे गिरफ्तार किया, एनएसए लगाया और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद ही उस भाई के पैरे तक धोए. सीएम ने ऐसी घटना के लिए खुद माफी मांगी और इससे यह विश्वास पैदा होता है कि बीजेपी के शासन काल में जिस किसी व्यक्ति के खिलाफ अन्याय होगा, उसको न्याय दिलाने की पूरी कोशिश की जाएगी.

ये भी पढ़ें-  पैर धुलने वाले वीडियो पर कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना, बोले- 18 साल का पाप नहीं धुलेगा

    follow google newsfollow whatsapp