सिंधिया के कट्‌टर समर्थक मंत्री ने कमलनाथ के खिलाफ खोला मोर्चा, कह दी ये बड़ी बात

प्रमोद भार्गव

• 06:10 AM • 24 Jun 2023

MP Politics: ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्‌टर समर्थकों में से एक हैं प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया. अक्सर विवादों में रहते हैं और सिंधिया को डिफेंस करने के चक्कर में कांग्रेसियों से आए दिन विवाद मोल लेते रहते हैं. अब उन्होंने खुलकर पीसीसी चीफ कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. […]

Ladli Behna Yojana CM Shivraj Singh Chouhan Jyotiraditya Scindia guna news

Ladli Behna Yojana CM Shivraj Singh Chouhan Jyotiraditya Scindia guna news

follow google news

MP Politics: ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्‌टर समर्थकों में से एक हैं प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया. अक्सर विवादों में रहते हैं और सिंधिया को डिफेंस करने के चक्कर में कांग्रेसियों से आए दिन विवाद मोल लेते रहते हैं. अब उन्होंने खुलकर पीसीसी चीफ कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मध्यप्रदेश के शिवपुरी पहुंचकर उन्होंने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा और उनकी 15 माह की सरकार को भ्रष्टाचार का अड्‌डा बता दिया.

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए पंचायत मंत्री सिसोदिया ने कहा कि 15 महीने की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार हर तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई थी. कमलनाथ पूरी तरह से करप्शन नाथ बन चुके थे. भोपाल में प्रदेश सरकार का प्रतीक वल्लभ भवन पूरी तरह से भ्रष्टाचार का अड्‌डा बन चुका था.

महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बताया कि कांग्रेस के कल्चर में ही भ्रष्टाचार है. जब उनकी सरकार प्रदेश में थी तो तबादला उद्योग चल रहा था. एक ही दिन में एसपी से लेकर कलेक्टर तक दो से तीन बार ट्रांसफर हो जाते थे. यहीं हाल दूसरे विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों के ट्रांसफर का बना रखा था.

नहीं छोड़ेंगे सिंधिया का साथ
पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि भाजपा में इस समय बड़ी संख्या में सिंधिया के प्रति समर्पण दिखाने वाले कार्यकर्ता हैं और उनमें से कोई भी किसी भी परिस्थिति में भाजपा को नहीं छोड़ेगा. महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि सिंधिया के एक इशारे पर सभी कार्यकर्ता हर चुनौती का सामना करने काे तैयार हैं. लोक निर्माण विभाग के राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा भी इस दौरान माैजूद थे और उन्होंने कहा कि सिंधिया के इशारे पर इस्तीफा देने वाले 22 विधायकों में से राठखेड़ा समेत एक भी विधायक साथ नहीं छोड़ेगा. जो छोड़ रहे हैं,वे स्वार्थी हैं,उन्हें टिकट चाहिए. बीजेपी के पुराने नेता जो भी छोड़कर जा रहे हैं, वे सिर्फ टिकट और पद के लालच में ऐसा कर रहे हैं. कांग्रेस में उन्हें कोई सम्मान नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ेंइंदौर की सड़कों पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के लिए लगे ऐसे पोस्टर, दिलाई ‘महंगाई डायन’ की याद

    follow google newsfollow whatsapp