छिंदवाड़ा में कांग्रेस-बीजेपी नेताओं के बीच चले जूते-चप्पल, जानें क्यों हुआ इतना विवाद

पवन शर्मा

19 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 19 2024 3:23 PM)

मध्यप्रदेश के छिन्दवाड़ा में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यकम में भाजपा-कांग्रेस के बड़े नेताओं में मंच पर तीखी बहस हो गई. वही इस हंगामे में जनपद पंचायत अध्यक्ष ने भाजपा जिला अध्यक्ष को मारने के लिए अपनी जूती फेंकी.

MP Congress, MP BJP, Chhindwara News, MP Politics, MP News

MP Congress, MP BJP, Chhindwara News, MP Politics, MP News

follow google news

MP Politics: मध्यप्रदेश के छिन्दवाड़ा में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यकम में भाजपा-कांग्रेस के बड़े नेताओं में मंच पर तीखी बहस हो गई. वही इस हंगामे में जनपद पंचायत अध्यक्ष ने भाजपा जिला अध्यक्ष को मारने के लिए अपनी जूती फेंकी, वहां मौजूद पुलिस और लोगो ने बीच बचाव किया. यह पूरा विवाद कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में हुआ.

दरअसल पूरा मामला यह है कि आज छिन्दवाड़ा जिले के परासिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम झूरे में विकसित भारत संकल्प यात्रा का कार्यक्रम का आयोजन था. इस कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू एवं कांग्रेस से विधायक सोहनलाल वाल्मीक ओर परासिया जनपद अध्यक्ष आशा आम्रवंशी सहित जनता मौजूद थी.

कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ और जब कार्यक्रम को सम्बोधित करने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू का नाम पुकारा गया, उसके बाद भाजपा जिलाध्यक्ष ने मंच से केंद्र व राज्य सरकार की योजनाएं ओर कांग्रेस की नाकामी के बारे में बोलना शुरू कर दिया. मंच पर बैठे काँग्रेस के विधायक सोहनलाल वाल्मीकि इससे नाराज हो गए.

तीखी बहस के बाद चलने लगे जूते-चप्पल

दोनों की मंच पर तीखी बहस होने लगी ओर देखते ही देखते जनपद पंचायत अध्यक्ष आशा आम्रवंशी इतनी उग्र हो गई कि उन्होंने मंच पर खड़े भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू को मारने के लिए उन पर जूता फेक दिया. वहां मौजूद पुलिस ओर मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत किया. लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू अपने समर्थकों के साथ शिवपुरी थाना पहुचे ओर विधायक सोहनलाल वाल्मीकि ,जनपद अध्यक्ष आशा आम्रवंशी के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग करने लगे. थाने पर कांग्रेस और बीजेपी दोनों पक्षों के तमाम नेता मौजूद हैं. बीजेपी नेताओं द्वारा कांग्रेसी विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग लगातार की जा रही है. लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी भी पक्ष के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है.

ये भी पढ़ें- कौन है कांग्रेस का ये पूर्व विधायक, जिसने लोकसभा चुनाव से पहले थामा BJP का हाथ, सिंधिया भी हुए खुश

    follow google newsfollow whatsapp