साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के साथ फ्लाइट में हुआ ऐसा कुछ भयानक, सिंधिया से करनी पड़ी शिकायत

एमपी तक

16 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 16 2024 8:00 AM)

Pragya Thakur News: भोपाल की सांसद और बीजेपी की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अपनी हवाई यात्रा का अनुभव सोशल मीडिया पर साझा किया है. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आरोप लगाए हैं कि मुंबई से दिल्ली की आकाश एयर की फ्लाइट में उनके साथ कुछ गलत हुआ है.

Sadhvi Pragya Thakur, Madhya Pradesh, MP Politics

Sadhvi Pragya Thakur, Madhya Pradesh, MP Politics

follow google news

Sadhvi Pragya Thakur: भोपाल की सांसद और बीजेपी की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अपनी हवाई यात्रा का अनुभव सोशल मीडिया पर साझा किया है. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आरोप लगाए हैं कि मुंबई से दिल्ली की आकाश एयर की फ्लाइट में उनके साथ कुछ गलत हुआ है. उन्होंने आकाश एयर लाइन के स्टाफ पर गंभीर आरोप लगाए हैं और एक्स पर पोस्ट करके केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मामले में दखल देकर कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक्स पर पोस्ट करके लिखा है कि “मा.उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी मुंबई से दिल्ली की आकाश एयर की फ्लाइट नंबर QP1120 से दिल्ली आने पर ड्यूटी मैनेजर इमरान और उसके साथियों द्वारा षड्यंत्र कर मुझे बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया. अपेक्षा करती हूं आप कार्यवाही अवश्य करेंगे. जय श्री राम”.

प्रज्ञा ठाकुर के इस कमेंट के बाद मची हलचल

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के इस कमेंट के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में हलचल मच गई है. हर कोई जानना चाहता है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के साथ चलती फ्लाइट में ऐसा क्या हुआ, जिसके बाद उनको लिखना पड़ गया कि फ्लाइट के स्टाफ ने उनके खिलाफ षडयंत्र करके बड़ी हानि पहुंचाने की कोशिश की. हालांकि अभी तक केंद्रीय नागरिक उड्‌डयन मंत्रालय या सिंधिया कार्यालय की तरफ से भोपाल की बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के इन आरोपों पर कोई जवाब सामने नहीं आया है.

पहले भी हुआ है प्रज्ञा ठाकुर की विमान यात्रा से जुड़ा विवाद

इससे पहले साल 2019 में भी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की फ्लाइट यात्रा के दौरान एक विवाद सामने आ चुका है. उस समय दिल्ली से भोपाल की एक फ्लाइट में सवार प्रज्ञा ठाकुर को सीट के चक्कर में यात्रियों के गुस्से का सामना करना पड़ गया था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर उस समय वायरल हुआ था. तब यात्रियों ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बर्ताव पर नाराजगी जताई थी और उनको लेकर तरह-तरह के कमेंट किए थे. लेकिन इस बार तो सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ही उनके साथ यात्रा के दौरान षडयंत्र कर कुछ बड़ी हानि पहुंचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- महाभारत के ‘श्रीकृष्ण’ ने लगाए अपनी ही IAS पत्नी पर ये गंभीर आरोप, BJP से भी रहा है गहरा रिश्ता

    follow google newsfollow whatsapp