'राजनीति बंद कर दो, वरना मौत के लिए तैयार रहो', गोविंद सिंह ने सभा में पढ़ी चिट्ठी तो मची सनसनी

हेमंत शर्मा

09 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 9 2024 7:51 PM)

Govind Singh: मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह को धमकी भरी चिट्ठी मिली है. इस बात का खुलासा शुक्रवार को लहार में कांग्रेस की जनसभा दौरान डॉक्टर गोविंद सिंह ने खुद किया.

Govind Singh

Govind Singh

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह को धमकी भरी चिट्ठी मिली है

point

इस चिट्ठी में उन्हें चेतावनी दी गई है कि वे लहार की राजनीति बंद कर दें.

Bhind news: मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह को धमकी भरी चिट्ठी मिली है. इस बात का खुलासा शुक्रवार को लहार में कांग्रेस की जनसभा दौरान डॉक्टर गोविंद सिंह ने खुद किया. दरअसल डॉक्टर गोविंद सिंह के लहार स्थित मकान के सीमांकन के विरोध में कांग्रेस द्वारा लहार में शुक्रवार को विशाल जंगी प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा गया.

इस प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, कई विधायक और नेता लहार पहुंचे थे. मंच पर सबसे पहले डॉक्टर गोविंद सिंह ने अपना उद्बोधन देते हुए पूरी सभा में इस बात का खुलासा करते हुए सनसनी फैला दी, कि उनको पिछले दिनों धमकी भरी चिट्ठी मिली है.

डॉक्टर गोविंद सिंह ने बताया, कि उन्हें एक चिट्ठी मिली है, इस चिट्ठी में उन्हें चेतावनी दी गई है कि 'वह लहार की राजनीति बंद कर दें. चिट्ठी में उल्लेख किया गया है, कि गोविंद सिंह लहार की नेतागिरी बंद कर दो, तुम्हारी मौत नजदीक है, तुम नेता और अधिकारियों की बहुत शिकायत कर रहे हो, सुधर जाओ नहीं तो मौत के लिए तैयार रहो.'

इतना कहकर फूट-फूटकर रोने लगे गोविंद सिंह

गोविंद सिंह को मिली चिट्ठी की बात सामने आती ही पूरे सभा स्थल पर सनसनी फैल गई. अपने उद्बोधन में आगे बढ़ते हुए डॉक्टर गोविंद सिंह एक पल के लिए काफी भावुक हो गए. उनकी आंखों में आंसू तक आ गए. डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा, कि उनके कार्यकर्ताओं को चुन चुन कर निशाना बनाया जा रहा है, उन पर फर्जी मामले दर्ज किया जा रहे हैं और थानों के अंदर उन पर अत्याचार किए जा रहे हैं.

जबलपुर में कैबिनेट मंत्री राकेश सिंह का किस महिला ने पैर तोड़ डाला, कैसे हो गई इतनी बड़ी घटना, जानें

सभा स्थल पर लगी स्क्रीन पर शेयर किए फोटो

सभा स्थल पर लगी स्क्रीन पर गोविंद सिंह के द्वारा कुछ फोटो भी शेयर किए गए. यह फोटो उन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के थे, जिन पर थाने में अत्याचार करने देने का दावा डॉक्टर गोविंद सिंह द्वारा किया जा रहा था. डॉक्टर गोविंद सिंह के बाद पूर्व मंत्री चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, कांग्रेस नेता अजय सिंह समेत कांग्रेसी विधायकों और नेताओं ने अपने उद्बोधन में मोहन सरकार को घेरने के साथ ही पुलिस प्रशासन पर भी जमकर निशाना साधा.

प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मंच से एक बार फिर से डॉक्टर गोविंद सिंह को मिली धमकी भरी चिट्ठी का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि जहां भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर अत्याचार होता, वहां वे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों पर एफआईआर दर्ज करवाएंगे, जिसकी शुरुआत भिंड से करने जा रहे हैं. कार्यक्रम में सबसे अंत में दिग्विजय सिंह ने अपना उद्बोधन दिया और इसके बाद कांग्रेस के सभी नेता भिंड के लिए रवाना हो गए.

देखें ये VIDEO, पूर्व नेता प्रतिपक्ष रोने लगे

ये भी पढ़ें- विजयपुर विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस-बीजेपी ने रणनीति बनाना किया शुरू, कल सीएम मोहन यादव पहुंचेंगे

    follow google newsfollow whatsapp