BJP के इस पूर्व विधायक ने किया कमेंट बोले, ‘पार्टी बिकाऊ को नहीं टिकाऊ को तरजीह दे’

विकास दीक्षित

30 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 30 2023 12:56 PM)

mp politics: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा अपने नेताओं की जुबान को संभाल पाने में नाकामयाब साबित हो रही है. गुना में विधानसभा सम्मेलन के दौरान पूर्व भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य ने मंच से सिंधिया समर्थकों पर कटाक्ष कर दिया. पन्नालाल शाक्य ने मंच से बयान देते हुए कहा कि ‘संगठन बिकाऊ को […]

mp politics guna news guna political news

mp politics guna news guna political news

follow google news

mp politics: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा अपने नेताओं की जुबान को संभाल पाने में नाकामयाब साबित हो रही है. गुना में विधानसभा सम्मेलन के दौरान पूर्व भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य ने मंच से सिंधिया समर्थकों पर कटाक्ष कर दिया. पन्नालाल शाक्य ने मंच से बयान देते हुए कहा कि ‘संगठन बिकाऊ को नहीं टिकाऊ को तरजीह दे’.

पूर्व विधायक ने कहा कि ‘हम अटल जी के अनुयायी हैं ,राजनीतिक रूप से अटल बिहारी वाजपेयी का अनुसरण करते हैं. हमें यह तय करना होगा कि हम बिकाऊ सरकार चाहते हैं या टिकाऊ सरकार चाहते हैं. पन्नालाल शाक्य ने कहा कि सरकारें जब जाती हैं जब बिकाऊ लोगों को टिकिट दिया जाता है’.

पन्नालाल शाक्य ने सम्मेलन में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं से बिकाऊ और टिकाऊ के बारे में पूछा तो सभी ने एक आवाज़ में जवाब दिया कि उन्हें टिकाऊ उम्मीदवार चाहिए. पन्नालाल शाक्य के इस बयान पर खूब तालियां भी बजी. आपको बता दें कि
बीजेपी द्वारा गुना विधानसभा सम्मेलन आयोजित किया गया था.

गुना में सिंधिया गुट और बीजेपी के मूल कैडर के बीच सबकुछ ठीक नहीं
गुना-शिवपुरी क्षेत्र में सिंधिया गुट और बीजेपी के मूड कैडर के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. गुना-शिवपुरी से ज्योतिरादित्य सिंधिया लंबे समय तक लोकसभा के लिए चुने जाते रहे हैं. लेकिन 2019 में जब बीजेपी के उम्मीदवार डॉ. केपी यादव ने उनको हरा दिया था, तभी से डॉ. केपी यादव और सिंधिया गुट के बीच संबंध तीखे बने रहे. बीजेपी का मूल कैडर यहां पर लंबे वक्त तक सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ता रहा है. लेकिन सिंधिया के बीजेपी में आ जाने के बाद से पार्टी के अंदर गुटबाजी बढ़ गई. यहीं वजह है कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा कई बार समझाइश देने के बाद भी इस तरह की बयानबाजी बंद नहीं हो रही है.

ये भी पढ़ेंक्या बदल गए मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी के सुर? मैहर को जिला बनाने जताया CM शिवराज पर भरोसा

    follow google newsfollow whatsapp