कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान ने मचा दिया हंगामा, बोले ‘MP का ऐसा कोई अधिकारी नहीं जो’…

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

04 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 4 2023 2:14 PM)

MP Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का इंदौर की विधानसभा एक से प्रत्याशी घोषित होने के बाद से लगातार बयान सामने आ रहे हैं,  ताजा बयान इंदौर की विधानसभा एक के कार्यकर्ताओं के संबोधन के दौरान आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में ऐसा कोई अधिकारी पैदा नहीं हुआ है, […]

Kailash Vijayvargiya, mp news, mp politics, madhya pradesh

Kailash Vijayvargiya, mp news, mp politics, madhya pradesh

follow google news

MP Election 2023: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का इंदौर की विधानसभा एक से प्रत्याशी घोषित होने के बाद से लगातार बयान सामने आ रहे हैं,  ताजा बयान इंदौर की विधानसभा एक के कार्यकर्ताओं के संबोधन के दौरान आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में ऐसा कोई अधिकारी पैदा नहीं हुआ है, जिसको मैं फोन करूं और काम ना करें. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से कहा कि विधानसभा-1 से जैसे ही मेरे टिकट की घोषणा हुई है, तब से अधिकारियों की भी नींद उड़ गई है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं फिर दोहराना चाहता हूं कि इंदौर एक विधानसभा क्षेत्र से नहीं बल्कि पूरे इंदौर से नशे वालों की हवा बंद कर दूंगा. उन्हें ठिकाने लगा दूंगा.मंच से दिए संबोधन में उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में ऐसा कोई अधिकारी पैदा नहीं हुआ कि मैं जिसे फोन करूं और काम ना हो.

कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि आप चिंता मत करना. विधानसभा-1 में काम होगा, विकास होगा और कार्यकर्ताओं का मान सम्मान होगा. उन्होंने कहा कि एक नंबर विधानसभा का भाजपा कार्यकर्ता यदि किसी सरकारी कार्यालय में जाएगा तो उसे मान सम्मान के साथ बैठाया जाएगा. कार्यकर्ताओं को मान सम्मान दिलाने का काम करेंगे और ऐसा होगा इसका मैं विश्वास दिलाता हूं.

ये भी पढ़ें- CM शिवराज 3 दिन में दो बार क्यों हुए इमोशनल, क्या देना चाहते हैं संदेश?

कैलाश विजयवर्गीय ने बताया, क्यों उड़ गई है अधिकारियों की नींद

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 10- 12 सालों से इंदौर के विषय में कम बोलता था, क्योंकि मैं ज्यादातर बाहर ही घूमता रहता था लेकिन अब इंदौर के अधिकारी भी समझ गए कि अब रात की नींद कभी भी खराब हो सकती है. यह सभी समझ गए हैं. उन्होंने कहा कि मेरा नाम विधानसभा एक से जैसे ही घोषित हुआ, तब से अधिकारियों की रात की नींद उड़ गई है. सभी अधिकारियों को पत है कि अब कैलाश विजयवर्गीय फिर से इंदौर आ गए हैं और यहां अब कैलाश विजयवर्गीय की बोली हर बात को जमीन पर उतारना होगा.

ये भी पढ़ें- सांवेर में क्या कमजोर पड़ गए हैं तुलसी सिलावट? बेटे को करना पड़ रही BJP को जीत दिलाने की अपील

    follow google newsfollow whatsapp