सिंधिया को लेकर क्या बोल गए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, जिसकी हो रही है चर्चा, जानें

हेमंत शर्मा

31 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 31 2023 12:20 PM)

MP Politics:  केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर गुरुवार को मुरैना पहुंचे थे और यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया. नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सिंधिया जब कांग्रेस में थे, तब तक कांग्रेस उन्हें मारती रही. अब वे लोग भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाने लगे हैं. […]

Narendra Singh Tomar 50 percent commission govt Congress uprooted MP election dirty politics

Narendra Singh Tomar 50 percent commission govt Congress uprooted MP election dirty politics

follow google news

MP Politics:  केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर गुरुवार को मुरैना पहुंचे थे और यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया. नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सिंधिया जब कांग्रेस में थे, तब तक कांग्रेस उन्हें मारती रही. अब वे लोग भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाने लगे हैं.

यह भी पढ़ें...

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सिंधिया बीजेपी के वरिष्ठ नेता है और कांग्रेस सिर्फ अपनी खीझ उनको लेकर जब तक निकालती रहती है. विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि विपक्षी गठबंधन के पास कोई सकारात्मक कार्यक्रम नहीं है. यह सभी लोग अपना अस्तित्व बचाने के लिए एक बरगद पर इकट्ठा होने का असफल प्रयास कर रहे हैं. दरअसल केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए मुरैना पहुंचे थे.

यहां मुरैना में उन्होंने पत्रकारों से भी चर्चा की. पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि जिन 39 विधानसभा सीटों पर भाजपा ने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. उन सीटों पर भाजपा ने काम शुरू कर दिया है, इसी कड़ी में वे सबलगढ़, सुमावली और गोहद विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आए हैं.

जनआर्शीवाद यात्रा 5 स्थानों से निकलेगी- नरेंद्र सिंह तोमर

नरेंद्र सिंह तोमर ने जन आर्शीवाद यात्रा के बारे में बताते हुए कहा कि यह यात्रा पांच स्थानों से प्रारंभ होगी. चंबल संभाग में यह यात्रा पांच सितंबर को अमित शाह की उपस्थिति में शुरू होगी. इसके साथ ही उन्होंने सिंधिया के समर्थकों के टिकट काटे जाने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सिंधिया जब कांग्रेस में थे तो कांग्रेस उन्हें मारती रही, अब भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाने लगे हैं. उन्होंने कहा कि सिंधिया का उपयोग भारतीय जनता पार्टी को आगे बढ़ाने और देश और मध्य प्रदेश के विकास के लिए किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- BJP विधायक ने पार्टी छोड़ी तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने क्यों उठाया उनके मंशा पर सवाल? जानें

    follow google newsfollow whatsapp