BJP कार्यकर्ताओं के कान में कौन सा मंत्र फूंक गए गृह मंत्री अमित शाह? पूर्व मंत्री ने किया खुलासा

सर्वेश पुरोहित

25 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 25 2024 10:09 AM)

गृह मंत्री शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और आगे की रणनीति बताई. पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने मीडिया के सामने इसका खुलासा किया.

Amit Shah Gwalior Tour, amit shah in madhya pradesh, amit shah in gwalior, mp news, mp politics, bjp, loksabha chunav, jaibhan pawaiya, praduman singh tomar, madhya pradesh news

Amit Shah Gwalior Tour, amit shah in madhya pradesh, amit shah in gwalior, mp news, mp politics, bjp, loksabha chunav, jaibhan pawaiya, praduman singh tomar, madhya pradesh news

follow google news

Amit Shah IN MP: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में सियासी हलचलें तेज हो चली हैं. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं. ग्वालियर (Gwalior) में उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान गृह मंत्री शाह ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और आगे की रणनीति बताई. पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया और ऊर्जा मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर ने मीडिया के सामने इसका खुलासा किया.

कांग्रेस का जीरो स्कोर

ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की इस बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल हुए. मीटिंग से निकलकर पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने दावा करते हुए कहा, “ग्वालियर-चंबल के चारों लोकभा के क्लस्टर में जो बैठक हुई हैं, जो मंत्र हमको मिले हैं, जो टिप्स हमको गृह मंत्री अमित शाह ने दिए हैं. उनके आधार पर मैं कह सकता हूं कि लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस का जीरो स्कोर रहेगा.”

शाह ने कार्यकर्ताओं को दिया ये मंत्र

पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने बताया कि अमित शाह जी के कदम रखने का मतलब ही प्रचंड विजय होता है, इसके अलावा कुछ होता ही नहीं है. वहीं उन्होंने अमित शाह के मंत्र पर बात करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री जी ने जो पूरे कार्यकर्ताओं को आव्हान किया है, हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का संकल्प लेकर आज से ही तैयारियां शुरू करेंगे और हमको कांग्रेस मुक्त बूथ बनाने की तैयारी करना है.

देखें वीडियो…

Loading the player...

ऊर्जा मंत्री ने बता दिए, अमित शाह के गुरुमंत्र

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बताया कि बैठक में गृहमंत्री अमित शाह ने बताया है कि अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ मिले. उन्हें पूरा हक और सम्मान मिले. इसके साथ ही प्रचारित करना है कि बंटाधार मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के काल में जिन लोगों का जन्म नहीं हुआ था तो उनको ये बताना चाहिए कि कांग्रेस की सरकार में गड्‌डे में सड़क होती थी, बिजली कब आएगी, कोई पता नहीं होता था. ये बताने को बोला है.

कमलनाथ को लेकर बोली बड़ी बात

शिवराज सरकार में कद्दावर मंत्री रहे भूपेंद्र सिंह ने अमित शाह की बैठक से निकलने के बाद कहा कि अमित शाह ने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होने और हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का टारगेट दिया है. भूपेंद्र सिंह ने अपने बयान में यह भी कहा है कि कांग्रेस ने भले ही फिलहाल कमलनाथ को रोक लिया हो लेकिन कोई किसी को जबरदस्ती ज्यादा दिन तक रोके नहीं रख सकता है. ऐसा बोलकर भूपेंद्र सिंह ने कमलनाथ को लेकर बड़े संकेत दिए हैं. यानी तय है कि कमलनाथ को लेकर बीजेपी ने दरवाजे अभी भी ओपन रखे हैं.

ये भी पढ़ें: क्या सिंधिया ने कर दिया बड़ा खेल? सीएम मोहन यादव को पीछे कर खुद किया अमित शाह का स्वागत-सत्कार

    follow google newsfollow whatsapp