भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने क्यों बोला CM शिवराज दिनदहाड़े खरीद रहे हैं वोट

प्रमोद कारपेंटर

21 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 21 2023 1:14 PM)

MP Election 2023: भीम आर्मी के चीफ और आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद इन दिनों मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं. वे गुरुवार को आगर मालवा जिले में पहुंचे और यहां पर उन्होंने संविधान बचाओ यात्रा निकाली. चंद्रशेखर आजाद ने इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान पर कई तीखे हमले किए. इसके साथ ही […]

Bhim Army Chief, Chandrashekhar Azad, CM Shivraj Singh Chouhan, MP Election 2023

Bhim Army Chief, Chandrashekhar Azad, CM Shivraj Singh Chouhan, MP Election 2023

follow google news

MP Election 2023: भीम आर्मी के चीफ और आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद इन दिनों मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं. वे गुरुवार को आगर मालवा जिले में पहुंचे और यहां पर उन्होंने संविधान बचाओ यात्रा निकाली. चंद्रशेखर आजाद ने इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान पर कई तीखे हमले किए. इसके साथ ही ऐलान किया कि वे मध्यप्रदेश की तमाम सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे.

चंद्रशेखर आजाद ने आगर मालवा में बोला कि पहले नेता रात के अंधेरे में वोटरों के घरों पर आते थे और उनको पैसों का लालच देकर वोट खरीदते थे. लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान तो इस मामले में काफी आगे निकल गए हैं. वे तो दिन दहाड़े अपनी योजनाओं का लालच देकर जिसमें वे सीधे पैसे बांटने का काम कर रहे हैं, उसके जरिए वोट खरीदने का काम कर रहे हैं. आजाद ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान की हर स्कीम वोट खरीदने के लिए है.

मीडिया से बात करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि महिला आरक्षण बिल नरेंद्र मोदी लाए तो हैं, मगर यह चुनावी जुमला है. इस आरक्षण में पीएम नरेंद्र मोदी मुस्लिम महिलाओं को क्यों भूल गए. चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि वे मध्य प्रदेश की तमाम सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारेंगे.

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद आगर मालवा में निकाल रहे हैं संविधान बचाओ यात्रा

भीम आर्मी की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे एक लाख रुपए

चंद्रशेखर आजाद बड़ा दावा करते हुए बोलते हैं कि यदि उनकी पार्टी आजाद समाज पार्टी की सरकार मध्यप्रदेश में बन जाए तो वे विवाहित महिलाओं को एक लाख रुपए देंगे. आजाद ने शिवराज सिंह चौहान की लाड़ली बहना योजना को चुनावी जुमला बताया. चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि शिवराज सिंह वोट खरीदने के लिए इस तरह की योजनाएं लेकर आए हैं. देखना होगा कि आने वाले समय में जब सरकार इनकी बनती है तो 5 साल तक यह महिलाओं को इसी तरह पैसे देते हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें- बीजेपी से बागी इस महिला पूर्व विधायक ने थामा AAP का दामन, केजरीवाल ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

    follow google newsfollow whatsapp