रीवा में आकर क्यों भावुक हो गईं प्रियंका गांधी, अपने पिता को याद कर बोली ये बात

विजय कुमार

09 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 9 2023 11:59 AM)

प्रियंका गांधी गुरुवार को मध्यप्रदेश के रीवा जिले में पहुंची. यहां वे कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थी. लेकिन इस दौरान वे भावुक हो गईं

Rewa News, Priyanka Gandhi, MP Election 2023, Priyanka Gandhi's public meeting

Rewa News, Priyanka Gandhi, MP Election 2023, Priyanka Gandhi's public meeting

follow google news

Priyanka Gandhi public meeting: प्रियंका गांधी गुरुवार को मध्यप्रदेश के रीवा जिले में पहुंची. यहां वे कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थी. लेकिन इस दौरान वे भावुक हो गईं. प्रियंका गांधी का कहना था कि आज वे रीवा के जिस मंच पर आकर लोगों से बात कर रही हैं, कभी इस मंच पर उनकी दादी स्व. इंदिरा गांधी और पिता स्व. राजीव गांधी ने भी भाषण दिया था. इस बात को याद करके प्रियंका गांधी काफी इमोशनल हो गईं.

प्रियंका ने मंच पर आते ही कहा कि महामृत्युंजय की नगरी में मेरा प्रणाम. प्रियंका ने भाषण की शुरुआत करते ही दादी और पिता की यादें ताजा कर दीं. प्रियंका गांधी ने कहा मेरी दादी और पिता यहां कई बार आए थे. उन्हे व्हाइट टाइगर और वाटरफॉल पसंद था. शहीद होने से पहले रीवा आए थे.

प्रियंका गांधी ने कहा कि यह मेरे लिए गर्व की बात है. मैं उस मंच पर हूं, जहां पिता और दादी ने भाषण दिया था. गौरतलब की पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी के यहां व्हाइट टाइगर देखने आए थे. मनमोहक वाटरफॉल और प्राकृतिक सौंदर्य का लुफ्त उठाया था. पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की यहां 1991 में आखिरी आमसभा आयोजित हुई थी. इस सभा के कुछ दिन बाद हुई उनकी हत्या कर दी गई थी.

विंध्य के लोग अब बीजेपी से ऊब चुके हैं- प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा कि विंध्य के लोग अब भाजपा से ऊब चुके हैं. प्रियंका गांधी ने कहा कि आपने बार बार मामा जी को वोट दिया. क्या आपने पूछा हमारे लिया क्या किया. आपको जबाव मिला होगा, हम मामा हैं. 18 साल से सुन रहे हैं हम मामा है. रिश्ता कैसे बनता है. रिश्ता निभाने से बनता है. यह रिश्ता इंद्रा जी ने निभाया था. 40 साल बाद भी इंदिरा गांधी के लिए जनता के मन में श्रद्धा है. यह जनता और नेता के बीच का रिश्ता है. रिश्ता निभाने से बनता है वरना मामा कंस भी थे.

ये भी पढ़ें- चंबल के इन दो भाईयों पर टिकी है कांग्रेस और बीजेपी की जीत-हार, जानें क्यों है दोनों के बीच तकरार?

    follow google newsfollow whatsapp