MP Politics: विधायक के भाई की मौत पर भड़के पूर्व नेता प्रतिपक्ष, मांग लिया स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा

एमपी तक

23 May 2024 (अपडेटेड: May 23 2024 1:52 PM)

MP Politics: मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया है कि गोहद विधायक के भाई की तबियत खराब होने पर प्रदेश में एम्बुलेंस तक मुहिया नहीं हो पाई है. आपको बता दें कि भिंड जिले के गोहद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक केशव देसाई के बड़े भाई का हार्ट अटैक निधन हो गया.

follow google news

MP Politics news: मध्य प्रदेश में नई सरकार के गठन के बाद से प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं और स्वास्थ्य विभाग को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. एमपी का स्वास्थ्य विभाग लगातार सवालों के घेरे में है.अब विपक्ष खुलकर इस मुद्दे पर सरकार को घेर रहा है.  पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में उन्होंने कई आरोप लगाए हैं.  उन्होंने मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल का इस्तीफा मांगा है.

विधायक के भाई की मौत पर फूटा गुस्सा

मध्य प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया है कि गोहद विधायक के भाई की तबियत खराब होने पर प्रदेश में एम्बुलेंस तक मुहिया नहीं हो पाई है. आपको बता दें कि भिंड जिले के गोहद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक केशव देसाई के बड़े भाई का हार्ट अटैक निधन हो गया. विधायक आरोप है कि उनके भाई को अस्पताल में इलाज और एंबुलेंस तक नहीं मिली. एमएलए के भाई की मौत पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह का सरकार पर गुस्सा फूटा है. 

डॉ. गोविंद सिंह ने वीडियो जारी कर कहा, "स्वास्थ्य चिकित्सा मंत्री माननीय राज शुक्ला जी से अनुरोध करना चाहता हूं कि आप बड़े विभाग के जिम्मेदार हैं. आप हेलीकॉप्टर से मरीज को पहुंचाने की बात करते हैं. लेकिन यहां एंबुलेंस तक नहीं आ रही है. इस तरह से गोहद विधायक के भाई की जान साथ खिलवाड़ हुआ है. क्या कुछ कहा गोविंद सिंह ने, सुनिए इस वीडियो रिपोर्ट में....

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, भिंड के गोहद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक केशव देसाई के बडे़ भाई का हार्ट अटैक से निधन हो गया. विधायक का आरोप है कि भाई को अस्पताल में इलाज और एंबुलेंस तक नहीं मिली.  MLA के भाई की मौत पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल का इस्तीफा मांगा है.

ये भी पढ़ें: प्रशांत किशोर ने बता दिया MP में कितनी सीटें जीत रही है BJP, केंद्र में किसकी बनेगी सरकार!

    follow google newsfollow whatsapp