नागर सिंह चौहान ने क्या दे दिया है मंत्री पद से इस्तीफा? ये वीडियो जारी कर इन्होंने मचा दी सनसनी

रवीशपाल सिंह

23 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 23 2024 5:27 PM)

Nagar Singh Chauhan: मध्यप्रदेश की सीएम मोहन यादव सरकार में नया बखेड़ा खड़ा हो गया है. कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान ने पहले इस्तीफे की धमकी दी और अब उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वे खुद को अलीराजपुर क्षेत्र का विधायक बता रहे हैं. जिससे अब उनके मंत्री पद छोड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं.

follow google news

Nagar Singh Chauhan: मध्यप्रदेश की सीएम मोहन यादव सरकार में नया बखेड़ा खड़ा हो गया है. कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान ने पहले इस्तीफे की धमकी दी और अब उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वे खुद को अलीराजपुर क्षेत्र का विधायक बता रहे हैं. जिससे अब उनके मंत्री पद छोड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने खुद रिकॉर्ड किया है.

रिकॉर्डेड वीडियो में नागर सिंह चौहान युवाओं को संदेश जारी कर रहे हैं कि आज क्रांतिवीर और भारत मां के सपूत चंद्रशेखर आजाद का जन्मदिन है और इस दिन वे अपने क्षेत्र में पहली बार मौजूद नहीं रह पा रहे हैं. युवाओं को चंद्रशेखर आजाद के जीवन से प्रेरणा लेकर भारत माता की सेवा में अपना जीवन न्यौछावर करने आगे बढ़ना चाहिए.

लेकिन इस संदेश को बोलने से पहले और बोलने के बाद वह एक बात बड़ी गौर से बोलते हैं. वो कहते हैं, नमस्कार, मैं नागर सिंह चौहान, विधायक, अलीराजपुर. इस बार को वे बार-बार दोहराते हैं और जोर देकर बोलते हैं कि वे अलीराजपुर के विधायक हैं. वे यह नहीं बोलते कि वे कैबिनेट मंत्री भी हैं. वे सिर्फ खुद को विधायक बोलते हैं. इससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. नहीं दिया है तो क्या वे देने वाले हैं.

दिल्ली में अभी उनकी मौजूदगी है और बीजेपी आलाकमान से चर्चा के बाद क्या उनको तव्वजो नहीं मिली है. ये तमाम सवाल हैं जिनके जवाब मिलने का अभी इंतजार करना होगा लेकिन नागर सिंह चौहान के इस वीडियो ने मध्यप्रदेश की राजनीति में सनसनी मचा दी है. आप भी देखें, नागर सिंह चौहान क्या बोल रहे हैं इस वीडियो में.

ये भी पढ़ें- बीजेपी के लिए चुनौती बन गए हैं कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान, इस्तीफे की धमकी के बाद दिल्ली में शुरू हुई आलाकमान से चर्चा

    follow google newsfollow whatsapp