'चिंता मत करना टाइगर अभी जिंदा है..' यादव महासभा में केपी यादव ने दिया चौंकाने वाला बड़ा बयान

राहुल जैन

28 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 28 2024 1:21 PM)

MP Politics: मध्यप्रदेश में जब भी कोई नेता चुनाव हारता है तो मंच से कहता है चिंता मत करो, टाइगर अभी जिंदा है.. जब शिवराज सिंह 2018 में भाजपा की सरकार नही बना पाए तो मंच से कहने लगे टाइगर अभी जिंदा है. कुछ ऐसा ही बयान केपी यादव का सामने आया है.

follow google news

MP Political News: मध्यप्रदेश में जब भी कोई नेता चुनाव हारता है तो मंच से कहता है चिंता मत करो टाइगर अभी जिंदा है... जब शिवराज सिंह 2018 में भाजपा की सरकार नहीं बना पाए तो मंच से कहने लगे टाइगर अभी जिंदा है. उसके बाद सिंधिया चुनाव हारे तो उन्होंने भी मंच से यही डायलॉग मारा. उसके बाद दोनों की सत्ता में वापसी हो गई है. 

अब यही डायलॉग पूर्व सांसद केपी यादव ने यादव महासभा के मंच से दिया है. बता दें कि 2019 तब कांग्रेस से प्रत्याशी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने वाले केपी यादव को इस बार लोकसभा का टिकट नहीं मिला था. इसके बाद उनके राजनीतिक कैरियर को लेकर तरह-तरह के कयास लगने लगे थे.

अशोकनगर के मुंगावली में मंगलवार को आयोजित श्रीकृष्ण जन्म महोत्सव के आयोजन में पूर्व सांसद केपी यादव पहुंचे. जहां पर उन्होंने पहली बार मंच से अपना का दर्द बयां किया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे देखकर कुछ कह नहीं रहे थे, लेकिन उनकी आंखों और चेहरों पर उदासी दिखाई दे रही थी. जनता में जोश भरने के लिए पूर्व सांसद केपी यादव ने कहा- चिंता ना करें, बंसी वाले पर भरोसा रखें, 'टाइगर अभी जिंदा है.'

ये भी पढ़ें: गोविंदा बने शिवराज', दही हांड़ी फोड़ने के लिए हाथ उठाया तो 'मामी' ने खींच दी डोर, देखें ये गजब VIDEO

चुनाव से पहले सता रहा था बीजेपी को डर

उनके इस डायलॉग को सुनकर मंच पर मौजूद सिंधिया के खास विधायक बृजेंद्र सिंह यादव हंसने लगे. केपी यादव ने 2019 के चुनाव में सिंधिया को हरा कर जीत दर्ज कर पूरे देश मे सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन इस बार उन्हें लोकसभा का टिकट नहीं मिला था, जिससे उनके समाज के लोगों में नाराजगी थी, उस नाराजगी से नुकसान होने का भी डर भाजपा को सता रहा था. 

इसलिए एक चुनावी सभा में आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने वोटरों को साधते हुए कहा था कि आप केपी की चिंता न करें. उनका ध्यान हम रखेंगे. इसे लेकर लोगों को सिंधिया की राज्यसभा सीट खाली होने पर केपी को राजसभा से भेजने की उम्मीद थी. लेकिन राज्यसभा से भी केपी को नही भेजा गया. इस बात से उनके समर्थक व उनके समाज के लोगो से अपना दर्द बयां कर दिया और कहा टाइगर अभी जिंदा है.

    follow google newsfollow whatsapp