MP: मोहन यादव के मंत्री शराब पर ऐसा क्या बोले कि मचा बवाल? VIDEO सामने आया तो कांग्रेस ने घेरा

रवीशपाल सिंह

28 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 28 2024 6:52 PM)

MP News: मध्यप्रदेश के सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री नारायण सिंह कुशवाह ने शुक्रवार को शराब को लेकर अजीब बयान दे दिया, जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें घेर लिया है. 

follow google news

Mohan Minister Controversial Statement: मध्यप्रदेश के सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री नारायण सिंह कुशवाह ने शुक्रवार को शराब छुड़वाने को लेकर अजीब बयान दे दिया. उनके बयान के बाद बवाल मच गया. कांग्रेस ने इस पर मंत्री पर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल, सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मंत्री नारायण सिंह कुशवाह भोपाल में नशामुक्ति अभियान के तहत जागरूकता फ़ैलाने के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहां वह शराब के मुद्दे को लेकर बोले रहे थे. 

शराब की लत छुड़ाने को लेकर अजीब फार्मूला सुझा दिया 

इसी दौरान मंत्री कुशवाहा ने कहा, "मर्दों के शराब की लत छुड़ाने के लिए अजीब फार्मूला सुझाया और कहा कि 'माताएं-बहनें चाहें कि मेरा पति दारू न पिएं, पहले तो उसे बताएं कि आप बाजार में मत पिओ, आप तो ले आओ, मेरे सामने पिओ. सामने पिएंगे तो उनकी लिमिट कम होती जाएगी और धीरे-धीरे वो बंद की कगार पर आ जाएगी. उसे शर्म आएगी कि मैं अपनी पत्नी और बच्चों के सामने शराब पी रहा हूं. उसे यह भी बताएं कि उसे देखकर तुम्हारे बच्चे भी आगे शराब पिएंगे. शराब उसकी बंद हो जाएगी, ये बिल्कुल प्रेक्टिकल है. पति शराब छोड़ देगा."

ये भी पढ़ें: Rajgarh: नारायण बोले- 'राज्यमंत्री हूं, CEO को सस्पेंड करो', किस मामले पर कलेक्टर पर भड़के मंत्री

एमपी सरकार में मंत्री के इस बयान पर कांग्रेस का बयान भी आ गया है. कांग्रेस मिडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक ने कहा, 'मंत्री जी ने जो बोला है, उसका आशय तो सही है लेकिन बोलने का तरीका गलत है. घर पर शराब पिएंगे तो घर कलह का केंद्र बन जायेगा और घरेलू हिंसा होगी. उन्हें बोलना चाहिए था कि शराब ना पिएं'

ये भी पढ़ें: शिवराज ने बताया इमरजेंसी में 17 साल की उम्र में हुई पिटाई का वो किस्सा, कहा- आज भी याद कर दहल जाता है दिल

    follow google newsfollow whatsapp