MP में दिखा शिवराज का जलवा, सभा में आई भीड़ ने किया कुछ ऐसा कि हाथ जोड़ घुटनों पर बैठ गए कृषि मंत्री

नवेद जाफरी

01 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 1 2024 12:12 PM)

Shivraj Singh Chouhan: केंद्रीय कृषि मंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान MP के दौरे पर हैं. अपने गृह जिले सीहोर पहुंचे शिवराज ने यहां की जनता का आभार जताने के लिए हाथ जोड़ कर घुटनो के बल बैठ गए. लोगों ने खड़े होकर किया स्वागत.

follow google news

Shivraj Singh Chouhan: केंद्रीय कृषि मंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश आए हुए हैं, वह रविवार को अपने गृह जिले पहुंचे. यहां उन्होंने जनता का दिल से आभार जताया और बदले में जनता ने शिवराज सिंह चौहान का ऐसा स्वागत किया कि वो भी हाथ जोड़कर घुटनों के बल जमीन पर बैठ गए. असल में, शिवराज सिंह चाैहान भले ही केंद्रीय मंत्री बन गए हों लेकिन उनका अंदाज नहीं बदला है, वह जनता से बिलकुल पहले वाले शिवराज की तरह ही मिले. देखिए वो Video, जो अब वायरल हो रहा है...

यह भी पढ़ें...

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने गांव जैत पत्नी साधना सिंह के साथ पहुंचे और मां नर्मदा की पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली समृद्धि की कामना की. यहां पर लाड़ली बहनाओं ने शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने विकास कार्यों की बड़ी सौगात देते हुए 25 करोड़ से अधिक निर्माण एवं विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. 

बदला नहीं शिवराज का अंदाज

शिवराज सिंह चौहान को केंद्रीय कृषि मंत्री बनने के बाद भी वही पुराना अंदाज देखने को मिला. जिले के शाहगंज में आयोजित कार्यक्रम  को संबोधित किया. कार्यक्रम में उन्होंने अपने पुराने अंदाज में मंच से ही घुटनों के बल हाथ जोड़कर जनता को प्रणाम कर उनका अभिवादन किया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: MP News: CM मोहन यादव का बड़ा फैसला, प्रदेश भर के चेक पोस्ट आज से बंद, क्यों लिया ये फैसला?

पीएम मोदी की जमकर की तारीफ, कहा- उनके लिए सिर्फ 4 जातियां 

शिवराज सिंह चौहान ने यहां पर लाड़ली बहनों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के लिए सिर्फ चार जातियां हैं. किसान,गरीब, महिला, युवा इनकी सेवा करना ही भाजपा सरकार का लक्ष्य है. कार्यक्रम में पहुंचने के दौरान लाडली बहनाओं ने अपने भैया शिवराज सिंह चौहान का फूल बरसाकर स्वागत किया.

ये भी पढ़ें: CM मोहन यादव से मिले राजस्थान के CM भजनलाल, कालीसिंध-चम्बल नदी लिंक प्रोजेक्ट का MOU साइन, होगा बड़ा फायदा

    follow google newsfollow whatsapp